'दिन भर TV सीरियल देखती रहती है सास, मुझे बासी खाना देती है...', बहु ने पुलिस में की शिकायत
'दिन भर TV सीरियल देखती रहती है सास, मुझे बासी खाना देती है...', बहु ने पुलिस में की शिकायत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में सास-बहू की तकरार का एक हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है. जहां खाना बनाने की बात पर सास-बहू के बीच कहासुनी हो गई. टीवी सीरियल देख रही सास ने ताजा खाना बनाने से इनकार कर दिया. तो बासी खाने से तंग आकर बहू ने डायल 112 पर कॉल की और पुलिस बुला ली. इसके बाद पुलिस ने दोनों को समझा बुझाकर मामला ठंडा कराया. पुलिस ने सास-बहू को चेतावनी भी पुलिस ने दी कि दोबारा ऐसा हुआ तो दोनों के खिलाफ कड़ी कार्यवाई की जाएगी.

मामला गोरखपुर के गगहा थाना क्षेत्र का है. जहां मंझगांवा में एक परिवार में सास-बहू घर में अकेली रहती हैं. दोनों के पति बाहर रहकर नौकरी करते हैं. उन दोनों के बीच अकेले रहने के कारण आए दिन छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा होता है. गगहा पुलिस के मुताबिक, मंझगांवा से एक महिला की सूचना मिली थी कि उसकी सास ने उसे बासी खाना दिया है. जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई है. आए दिन सास उसे बासी खाना देती है.

सूचना मिलने के बाद पुलिस की पीआरवी 112 मौके पर पहुंची. वहां जाकर पुलिस को पता चला कि सास और बहू दोनों के पति बाहर रहकर नौकरी करते हैं. घर में सिर्फ सास और बहू ही रहती हैं .उनका आए दिन झगड़ा होता रहता है .जब इस बारे में महिला से जानकारी ली गई तो उसने बताया कि उसकी सास उसे बासी खाना देती है और बासी खाना खाने के कारण वह बीमार पड़ जाती है. और उसकी सास पूरा दिन टीवी देखती रहती है. वहीं सास का कहना है कि बहु झूठ बोल रही है, वह हमेशा बहु को ताजा भोजन देती है, उलटा बहु ही दिनभर मोबाइल में बिजी रहती है और कभी खाना नहीं बनती. हालाँकि, पुलिस ने समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया है और दोनों को आगे से झगड़ा न करने की चेतावनी भी दी है.

कोडक टीवी इंडिया आईओटी आधारित इंटेलिजेंट टीवी बनाने के लिए 300 करोड़ रुपये का करेगी निवेश

CIABC केंद्र से ब्रिटेन के आयात पर सीमा शुल्क को कम न करने के लिए कही ये बात

वेतनभोगियों पर पड़ी कोरोना की मार, महामारी के दौरान बंद हुए 71 लाख लोगों के PF अकाउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -