इस कपल के सगाई की पिक्चर्स सोशल मीडिया पर हो रही वायरल, वजह है ख़ास
इस कपल के सगाई की पिक्चर्स सोशल मीडिया पर हो रही वायरल, वजह है ख़ास
Share:

इनदिनों सोशल मीडिया पर एक जोड़े की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. ये वायरल तस्वीर इस नवयुगल की सगाई की है. लेकिन आप इस पिक्चर के वायरल होने की वजह जान हैरान रह जाएंगे. दरअसल ये तस्वीर एक चिड़ियाघर का है जहां ये नया जोड़ा अपनी सगाई को अंजाम दे रहा है. तस्वीर में दिख रहा है कि जब ये लड़का अपनी मंगेतर को रिंग पहनाने के लिए घुटनो के बल जमीन पर बैठता है ठीक उसी वक्त एक एक ऐसा वाकया होता है जो तस्वीर के कैद हो जाता है. मौके पर ली गयी इस तस्वीर की वजह से ये कपल आज पूरी दुनिया में वायरल हो रहा है.

हो सकता है आप ये सोच रहे हो कि, भला ज़ू में कौन सगाई करता है हालांकि इस जोड़े की भी ऐसी कोई प्लानिंग नहीं थी. ख़बरों की मानें तो, अमेरिका के ओहायो में में रहने वाले 'निक केल्बले' नामक एक शख्स ने अपनी दोस्त हेली रोल के साथ सिनसिनाटी 'ZOO' में सगाई रचाई. इस मौके को कैमरे में कैद करने के लिए वहां फोटोग्राफर्स भी मौजूद थे.

हालांकि निक जब अपनी गर्लफ्रेंड को सगाई के लिए प्रपोज करने जा रहे थे ठीक उसी वक्त एक बेबी हिप्पो इनकी सगाई का गवाह बनने वहां आ पहुंचा और ये तस्वीर उसी वक्त खींची गयी. इस जोड़े ने अपनी सगाई की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. उन्हें अंदाजा भी नहीं था कि ये तस्वीरें इतनी बुरी तरह वायरल होंगी. इन तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे है.

गलत मौके पर ली गयी ये सेल्फियां, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

अर्थ का अनर्थ करती ये तस्वीरें आपको हंसने पर मजबूर कर देंगी

सगाई और शादी के बीच के समय को ऐसे करें एंजॉय

एक साथ सफर करने से बढ़ता है रोमांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -