लेक्चरर की हत्या के लिए किराए पर रखा गया कॉन्ट्रैक्ट किलर हुआ गिरफ्तार
लेक्चरर की हत्या के लिए किराए पर रखा गया कॉन्ट्रैक्ट किलर हुआ गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के बिजनौर में पुलिस ने 35 वर्षीय कॉलेज लेक्चरर की हत्या के लिए किराए पर लिए गए दो कॉन्ट्रैक्ट किलर में से एक को गिरफ्तार कर लिया है. पांच दिन पहले ही प्रिया शर्मा की हत्या कर दी गई थी।

एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद पकड़े गए शार्पशूटर राजू सिंह की पहचान हो गई, लेकिन उसका साथी गोलू भागने में सफल रहा। पुलिस ने घोषणा की है कि भगोड़े अपराधी की जानकारी रखने वाले को पुलिस की ओर से 25,000 रुपये का इनाम मिल सकता है। पुलिस के अनुसार, दोनों अपराधियों को महिला के पति ने कथित तौर पर 5.5 लाख रुपये में किराए पर लिया था। प्रिया के पति कमल शर्मा फरार हैं। पुलिस के अनुसार उस पर हत्या का भी आरोप लगाया गया है। अपराध दंपति के बीच वैवाहिक विवाद से प्रेरित प्रतीत होता है।

बिजनौर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) धर्मवीर सिंह के अनुसार, प्रिया ने हत्या से एक दिन पहले अपने पति के खिलाफ चांदपुर थाने में दहेज का मामला दर्ज कराया था। एसपी ने शार्पशूटर की गिरफ्तारी के बारे में कहा, "मंगलवार की रात नियमित वाहन जांच के दौरान, एक पुलिस टीम ने बाइक पर सवार दो लोगों को रुकने का इशारा किया, लेकिन उन्होंने भागने की कोशिश की।"

जवानों संग दिवाली मनाने के लिए जम्मू के नौशेरा पहुंचे पीएम मोदी

दीपोत्सव पर जगमग हुई रामनगरी, लाइटिंग शो के भव्य नजारे ने किया सबको चकाचौंध

सीएम योगी ने मार्च 2022 तक किया मुफ्त राशन योजना का विस्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -