अयोध्या में पुलिसकर्मी को दबंगो ने जमकर पीटा, वीडियो वाइरल
अयोध्या में पुलिसकर्मी को दबंगो ने जमकर पीटा, वीडियो वाइरल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में जहां एक तरफ पुलिस सप्ताह की शुरुआत के साथ प्रदेश के तमाम शहरों में पुलिस की उपलब्धियां गिनाई जा रही है तो दूसरी तरफ अयोध्या से पुलिस वालों को लात-घूसों से पीते जाने की घटना सामने आ रहे है. इस घटना का वीडियो भी काफी वाइरल हो रहा है. अयोध्या के अंतर्गत रानोपाली इलाके में दबंगो ने मामूली सी बात पर पुलिसकर्मियों को जमकर पीट दिया. बताया जा रहा है कि यहां विवाद टेम्पू में बैठने को लेकर शुरू हुआ और आखरी में मारापीटी की नौबत आ गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां एक सिपाही ने टेम्पू में आगे बैठे एक शख्स को पीछे बैठ जाने के लिए कहा लेकिन युवक ने थोड़ी दूरी पर उतरने का कह कर पीछे बैठने से मना कर दिया. इसी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ लेकिन सिपाही के कुछ कहने करने से पहले ही युवक और उसके साथी ने सिपाही के साथ हाथापाई करना शुरू करा दिया. लेकिन हद तो तब हो गई जब लात-घूंसों से पीटता सिपाही खुद को छोड़े जाने के लिए गिड़गिड़ाता रहा लेकिन युवकों ने उसे पीटने के साथ साथ उसकी पिटाई का वीडियो भी बना लिया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वाइरल हो रहा है.

वीडियो के आधार पर सिपाही की पहचान फैजाबाद के ग्रामीण क्षेत्र महाराजगंज थाने में तैनात कांस्टेबल राजेश यादव के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि राजेश इस समय अयोध्या के राम जन्मभूमि परिसर की सुरक्षा में तैनात हैं. बताया जा रहा है इस घटना के समय लोग तमाशबीन बने रहे और किसी ने भी सिपाही को बचाने की कोशिश नहीं की. पुलिस का कहना है कि इस मामले में हरिओम गुप्ता नामक एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है जबकि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

 

यूपी के कई शहरों में हिंसक हुआ 'भारत बंद'

म्यांमार ने बांग्लादेशी बौद्धों से कहा यहाँ आकर बस जाओ

हिमाचल: हजारों किसानों ने किया विधानसभा का घेराव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -