मिलिए राहुल गाँधी से, इन्हे ना सिम मिल रही है ना लोन, लोग भी उड़ाने लगे हैं मज़ाक
मिलिए राहुल गाँधी से, इन्हे ना सिम मिल रही है ना लोन, लोग भी उड़ाने लगे हैं मज़ाक
Share:

इंदौर: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को तो आप जानते ही होंगे, किन्तु क्या आपको यह पता है इस मुल्क में एक और राहुल गांधी हैं जो अपना बिज़नेस करने के लिए लोन चाहते हैं और उसके लिए कई बैंकों का चक्कर काट चुके हैं, लेकिन उन्हें केवल मायूसी ही मिली है. इतना ही नहीं कोई टेलिकॉम कंपनी इस राहुल गांधी को सिम भी नहीं दे रही है. दरअसल, हम बात कर रहे हैं इंदौर के अखंडनगर के एक युवक राहुल गांधी की, जिन्हें गांधी उपनाम होने के कारण कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. 

उन्हें मोबाइल सहित किसी भी खरीदारी पर कोई भी विक्रेता राहुल गांधी नाम होने के कारण बिल भी नहीं देता है. यहां तक कि उन्हें इस नाम पर सिम देने तक से भी टेलिकॉम कंपनी मना कर चुकी है जिसके बाद उन्हें अपने भाई के नाम पर सिम खरीदना पड़ी है. राहुल गांधी नाम होने के कारण कई बार लोग इस युवक का मजाक भी बनाते हैं और उसकी तुलना कांग्रेस नेता राहुल गांधी से करते हुए सवाल करते हैं कि कहीं फर्जी आईडी तो नहीं बना ली है.

राहुल गांधी ने जब एक बार लोन लेने के लिए बैंक में फोन किया और अपना नाम राहुल गांधी बताया तो कर्मचारी ने मजाक समझते हुए कहा कि राहुल गांधी दिल्ली छोड़कर इंदौर कब शिफ्ट हो गए और फोन काट दिया. इन समस्याओं से त्रस्त होकर अब राहुल ने अपने नाम के आगे गांधी की जगह मालवीय लगाना आरंभ कर दिया है, ताकि वे मज़ाक का पात्र ना बनें और जरूरी दस्तावेज बनाने में उन्हें कोई दिक्कत न हो.  

विपक्ष के विरोध के बीच सरकार ने लोकसभा में पेश किया बांध सुरक्षा बिल

दिल्ली की इन जगहों पर ले सकते हैं मानसून का मज़ा

यूपी में पेप्सिको करेगी 3 साल में 514 करोड़ रुपये का निवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -