खतरों के खिलाडी में टास्क के दौरान इस कंटेस्टेंट के कान में घुसा कॉक्रोच
खतरों के खिलाडी में टास्क के दौरान इस कंटेस्टेंट के कान में घुसा कॉक्रोच
Share:

टीवी एक्ट्रेस अदा खान को आप सभी आजकल रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में देख रहे होंगे. जी दरअसल शो में उन्होंने अपना पहला टास्क बहुत ही बेहतरीन तरीके से किया और उनका पहला टास्क कीड़े-मकोड़ों के साथ रहा. वहीं उसके बाद भी उन्होंने बहुत शानदार परफॉर्म किया. ऐसे में हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अदा खान ने बताया कि, 'शो के दौरान उनके कान में एक कॉक्रोच घुस गया था. जिसकी वजह से वो पूरी रात सो नहीं पाई थीं.' उन्होंने हाल ही में मिड डे से की गई बातचीत में कहा- 'भाग्य से, मेरा कोई एक्सीडेंट नहीं हुआ.

हालांकि, एक टास्क के साथ दौरान जिसे हमें कीड़े-मकोड़ों संग  करना था. एक कॉक्रोच मेरे कान में घुस गया था.  कुछ समय तक में समझ ही नहीं पाई कि क्या हो रहा है ये रियल है या कोई मेरी इमेजिनेशन.''मैं पूरी रात सो नहीं पाई, क्योंकि कीड़ा मेरे कान में था और मुझे रैशेज भी हो गए थे. अगले दिन मॉर्निंग में क्रू मुझे डॉक्टर के पास लेकर गईं. डॉक्टर ने मेरे कान में से कॉक्रोच निकाला. ये बहुत ही डरावना एक्सपीरियंस था. मुझे कॉक्रोच के काटने से थोड़ी एलर्जी भी हो गई थी.''

इस दौरान अपने फोबिया के बारे में बात करते हुए अदा ने कहा- ''वैसे तो मुझे कोई फोबिया नहीं है. लेकिन क्रॉकरोच से मुझे हमेशा डर लगता है. अगर मेरी वैनिटी और घर में कोई क्रॉकरोच दिख जाता है तो मैं चिल्लाने लगती हूं. इस शो से मेरा कॉक्रोच का ये डर निकला. मुझे नहीं पता था कि मैं ये कर पाऊंगी.'' आप सभी जानते ही होंगे अदा नागिन शो में नजर आ चुकीं हैं और उन्हें उस शो के दौरान दर्शकों का खूब प्यार मिला था.

KRK ने डोनाल्ड ट्रंप से पूछा सिद्धार्थ शुक्ला फिक्स्ड विनर हैं या नहीं?

एकता कपूर के शो KZK2 में दिखेगा प्यार का डार्क साइड

माहिरा शर्मा की पुरानी तस्वीरें देख पहचानना होगा मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -