जम्मू कश्मीर: CRPF कर्मी से हाथ मिलाते बच्चे की तस्वीर का कायल हुआ सोशल मीडिया, आए ढेरों कमेंट
जम्मू कश्मीर: CRPF कर्मी से हाथ मिलाते बच्चे की तस्वीर का कायल हुआ सोशल मीडिया, आए ढेरों कमेंट
Share:

श्रीनगर:  जम्मू कश्मीर में हालात सामान्य हो रहे हैं। जम्मू से धारा 144 हटा ली गई है। है। सोमवार को स्थानीय लोग शांतिपूर्ण माहौल में ईद का त्योहार मना सकें, इसके लिए राज्य प्रशासन के साथ ही सुरक्षा एजेंसियों ने कड़े इंतजाम किए हैं। 12 अगस्त से पहले नागरिकों पर लगाए गए प्रतिबंध हटाए जाने की संभावना जताई जा रही है।

इसी बीच, जम्मू कश्मीर में सीआरपीएफ की एक महिला कर्मचारी से हाथ मिलाते हुए एक बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, और हर ओर इसकी सराहना की जा रही है। इस तस्वीर को ट्विटर पर हजारों बार लाइक किया जा चुका है और सैकड़ों बार रीट्वीट किया गया है। कई ट्विटर यूजर्स ने इस प्यारी तस्वीर की तारीफ की है। एक ट्विटर यूजर ने अपने कमेंट में लिखा कि, "यह वास्तविक भारत है। हम इस भावना को सलाम करते हैं। समय कश्मीर में जरूरी बदलाव लाएगा।" 

वहीं एक अन्य यूजर ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की तारीफ करते हुए ट्वीट किया कि, "यह तस्वीर हमें बहुत समय तक याद रहेगी। सीआरपीएफ के महिला और पुरुष कर्मियों को सलाम।" इसके बाद सीआरपीएफ इंडिया ने एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की, जिसमें बच्चा महिला सीआरपीएफ कर्मी को सलाम कर रहा है। 

जब हिन्दुस्तान को मिली आजादी, जानिए तब कितनी थी आबादी ?

2019 की फिल्म उरी ने कैसी जीता 2018 का नेशनल अवॉर्ड ? लोग खड़े कर रहे सवाल

नेशनल अवॉर्ड अपने नाम करने पर बोले विक्की- परिवार के लिए शानदार पल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -