60 फ़ीट गहरे बोरवेल में गिरा डेढ़ साल का बच्चा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
60 फ़ीट गहरे बोरवेल में गिरा डेढ़ साल का बच्चा, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
Share:

हिसार: हरियाणा के हिसार जिले से लगभग 28 किलोमीटर दूर गांव बालसमंद के खेतों में बेर खाने पहुंचे बच्चों में शामिल एक डेढ़ वर्ष का बच्चा बोरवेल में गिर पड़ा। बताया जा रहा है कि बोरवेल का हॉल 60 फ़ीट गहरा और 10 इंच चौड़ा था। हादसे की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अमला घटनास्थल पर पहुंच गया और बचाव अभियान शुरू कर दिया है। 

20 हजार रु सैलरी, National Health Mission Punjab में करें आवेदन

जिसके बाद से सबसे पहले पाइप के माध्यम से ऑक्सीजन को बच्चे तक पहुंचाया गया।  बड़ी संख्या में पुलिस बल अवसर पर तैनात हो गया, साथ ही बचाव के लिए आर्मी भी पहुंच गई।  रात लगभग पौने 9 बजे खुदाई का काम आरम्भ किया गया है। इसके अलावा तक़रीबन 9 बजकर 10 मिनट पर एक स्पाई कैमरा भी होल में छोड़ कर बच्चे की स्थिति देखी गई, वीडियो में बच्चे मूवमेंट करता दिखाई दिया है।  हिसार के डीसी अशोक मीणा, एडीसी अमरजीत मान समेत कई अधिकारी घटनास्थल पर ही डटे हुए है और हर पहलू पर विचार-विमर्श करके ही आगे की करवाई कर रहे है। 

12वीं पास के लिए वैकेंसी, यहां करें अप्लाई

बताया जा रहा है कि मिलिट्री का एक ख़ास दल गाजियाबाद से भी बुलाया गया है, जो रेस्क्यू में माहिर है।  बच्चे के पिता आजम अली ने कहा है कि ''उसके 5 बच्चे है, हादसे स्थल के समीप ही वो खेतों की ढाणी में रहते है।  आज शाम के समय बच्चे की माँ और उसके भाई बहन तथा डेढ़ वर्ष का नदीम बेरी के पेड़ से बेर खाने के लिए पहुंचे थे, उसी समय ये हादसा हुआ है। 

खबरें और भी:-

अब निर्माणाधीन मकानों पर इस तरह से चुकाया जा सकेगा टैक्स

आज कमजोरी के साथ हुई रूपये की शुरुआत, इस स्तर तक पहुंचा

घर खरीदना होगा सस्ता, जीएसटी काउंसिल की बैठक में हुआ ऐसा निर्णय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -