बेटे के शव को लेकर बेबस बाप ने मांगी एंबुलेंस से मदद, चालक बोला- '1800 रुपये दोगे'
बेटे के शव को लेकर बेबस बाप ने मांगी एंबुलेंस से मदद, चालक बोला- '1800 रुपये दोगे'
Share:

सुल्तानपुर : सुल्तानपुर जिला अस्पताल में बीते शनिवार को कुछ ऐसा दृश्य नजर आया कि देखकर दिल भर आया. जी दरअसल यहाँ स्वास्थ्य सेवाओं की व्यवस्था बहुत बुरी हो चुकी है और अब जो मामला सामने आया है उसे देखकर तो यकीन ही नहीं होता है. जी दरअसल यह मामला जौनपुर जिले के सरपतहा थाना क्षेत्र के उसरौली गांव का है. जहाँ रहने वाला रामनयन अपनी पत्नी सुमित्रा के साथ सर्पदंश के शिकार हुए अपने 3 साल के बेटे दिव्यांश को लेकर इधर उधर भटकता रहा. इस दौरान वह जिला अस्पताल गया और वहां जाने के बाद दिव्यांश की मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार पिता अपने मासूम बेटे के शव को घर ले जाने के लिए काफी देर तक परेशान होता रहा. इस दौरान वह सरकारी एंबुलेंस की मांग करता रहा, लेकिन किसी ने उसकी ना सुनी. किसी को बेबस बाप की बेबसी नजर ही नहीं आई. कोई भी उसके बेटे को ले जाने को तैयार नहीं हुआ. वहीं इस बीच जब जिला अस्पताल में खड़ी एक एंबुलेंस के चालक के पास रामनयन गया और अपने बेटे के शव को घर ले जाने की गुहार लगाई तो उसने भी अपनी मांग रख दी. उसने कहा वह इसके लिए 18 सौ रुपये लेगा. इस दौरान गरीब पिता के पास इतने रुपये नहीं थे और इसी के कारण वह अपने बेटे के शव को लेकर रोडवेज बस अड्डा पहुंच गया.

वहां इसी बीच रोडवेज चौकी इंचार्ज नियाजी आ गए और चौकी इंचार्ज ने रामनयन से बात की तो वह रोने लगा और उसने उन्हें पूरी बात बताई. यह जानने के बाद चौकी इंचार्ज ने एक रोडवेज बस पर दंपती को उसके बेटे के शव के साथ बैठाकर घर के लिए रवाना किया. इस बारे में सूचना पाकर कुछ समाजसेवी संगठनों ने एंबुलेंस भेजी लेकिन तब तक पीड़ित जा चुका था. इस बारे में सीएमएस डॉ. प्रभाकर राय ने कहा कि 'एंबुलेंस की दिक्कत की जानकारी उन्हें नहीं है. अगर किसी एंबुलेंस चालक ने पीड़ित से पैसे मांगे हैं तो जांच के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी.'

सात वर्ष बाद चैंपियंस लीग के फाइनल में पहुंची बायर्न, पीएसजी से होगा मुकाबला 

ISIS संदिग्ध आतंकी के पिता बोले- 'उसे एक बार माफी...

'ड्यूटी पर शराब पी रहा था दरोगा, ऐसा हुआ हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -