अगर आपके पास है इस सन का 1 रुपए का सिक्का तो आप भी जीत सकते हैं 10 करोड़ रुपए
अगर आपके पास है इस सन का 1 रुपए का सिक्का तो आप भी जीत सकते हैं 10 करोड़ रुपए
Share:

आप सभी ने कई बार ऐसी खबरें पढ़ी होंगी जो आपको अमीर बनाने के बारे में बताती हैं। वैसे आज हम आपको एक ऐसी ही खबर बताने जा रहे हैं। यह खबर पुराने सिक्कों से जुडी है जो आपको करोड़पति बना सकती है। जी दरअसल हम जिस सिक्के के बारे में आपको बताने जा रहे हैं अगर आपके पास वो है तो आप 10 करोड़ रुपये तक कमा सकते हैं। यह सिक्का 1 रुपये का होना चाहिए। अगर आपके पास यह 1 रुपये का सिक्का है तो आप 10 करोड़ रुपये तक अपने नाम कर सकते हैं। आइए बताते हैं कौन-सा सिक्का है ये...?

कौन सा सिक्का है- जी दरअसल यह सिक्का कोई मामूली सिक्का नहीं है। कुछ रिपोर्ट्स को माना जाए तो इस सिक्के में कई खूबियां हैं। सबसे पहली बात ये है कि यह सिक्‍का अंग्रेजों के जमाने का होना चाहिए। वहीं इस पर 1885 मुद्रित होना चाहिए। वैसे अगर आपके पास ऐसा 1 रुपये का ऐसा सिक्का है, जिस पर ईस्वी सन् 1885 मुद्रित है तो आप करोड़पति बन सकते हैं। आपको करना सिर्फ यह है कि इस सिक्के को ऑनलाइन नीलामी के लिए डालना होगा। आप इसे ऑनलाइन सेल में डालकर 9 करोड़ 99 लाख रुपये यानी करीब 10 करोड़ रुपये तक जीत सकते हैं। 

आइए बताते हैं ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म पर कैसे​ बनानी है आईडी- आपको पुराने सिक्कों को बेचने के लिए पुराने सामानों की खरीद-बिक्री के ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म ओएलएक्‍स पर विजिट करना होगा। इसके लिए सबसे पहले आपको ओएलएक्‍स पर अकाउंट बनाना होगा। इसके अलावा आप थोड़ी इनफॉर्मेशन डाल कर लॉग-इन आईडी बना सकते हैं। आप indiamart।com पर भी इसी तरह अकाउंट बनाकर सिक्के की नीलामी करवा के पैसे कमा सकते हैं।

कमल हासन के चुनाव के लिए प्रचार में जुटी बेटी और उनकी भतीजी, वीडियो वायरल

ईरान के विदेश मंत्री ने यूरोपीय परमाणु समझौते के प्रतिभागियों से रचनात्मक दृष्टिकोण का किया आग्रह

ससुराल पक्ष के लोगों ने महिला को निर्वस्त्र कर के पीटा, मूकदर्शक बनी देखती रही भीड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -