बहुत ही कम कीमत पर मिल रहा है रेडमी का ये स्मार्टफोन
बहुत ही कम कीमत पर मिल रहा है रेडमी का ये स्मार्टफोन
Share:

यह बात तो हम सभी जानते है कि फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है, और फेस्टिव सीजन की शुरुआत होते ही ई-कॉमर्स वेबसाइट समेत कई स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने भी सेल की एलान कर दिया है। इस कड़ी में Xiaomi भी शामिल है, Xiaomi की ऑफिशियल वेबसाइट पर Diwali With Mi 2020 सेल को आयोजित किया जा चुका है। इस सेल में यूजर्स अपने पसंदीदा स्मार्टफोन को कम मूल्य में खरीद सकते हैं। जिसके अतिरिक्त कई आकर्षक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। Diwali With  Mi 2020 सेल में आज बेस्ट डील्स की बात की जाए तो आप कंपनी के लोकप्रिय स्मार्टफोन Redmi Note 9 Pro को बहुत ही कम कीमत में घर ले जा सकते हैं। 

रेडमी नोट 9 Pro की नई कीमत: Diwali With Mi 2020 सेल में Redmi Note 9 Pro पर काफी आकर्षक डिस्काउंट दे रहे है। यूजर्स इस स्मार्टफोन के 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल को 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं 4GB + 128GB स्टोरेज मॉडल 14,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध करवाया जा रहा है। जबकि 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल को यूजर्स 15,999 रुपये में खरीद मूल्य हैं।  

रेडमी नोट 9 Pro पर ऑफर्स: कम कीमत के अतिरिक्त यूजर्स Redmi Note 9 Pro की खरीददारी पर कई ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। यदि आप पेमेंट के लिए Axis Bank के कार्ड का उपयोग कर रहे है तो आपको 1,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। जिसके अलावा Bank of Baroda के क्रेडिट कार्ड पर भी 1,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। आप इस स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई विकल्प के साथ भी खरीद सकते हैं। 

रेडमी नोट 9 Pro के स्पेसिफिकेशन्स: एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित रेडमी नोट 9 Pro में 6.67 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दे रहे है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल है और स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से कोटेड है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रगन 720G प्रोससेर पर कार्य करता है। जिसमे बैकअप के लिए 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5020mAh की बैटरी भी दी जा रही है। फोन में क्वाड रियर कैमरा शामिल है, इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का है। जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए रेडमी  नोट  9 Pro में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है।

बेहद ही शानदार है नोकिया के ये हेडफोन्स, सामने आई कीमत

जीएसटी पोर्टल में व्यापारियों और कर सलाहकारों को करना पड़ा गड़बड़ियों का सामना

Flipkart दे रहा शानदार अवसर, फ्री में खरीदें अपना पसंदीदा स्मार्टफोन,

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -