प्रेमिका के प्यार में इस तरह पागल था प्रेमी कि अपना लिया जुर्म का रास्ता
प्रेमिका के प्यार में इस तरह पागल था प्रेमी कि अपना लिया जुर्म का रास्ता
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ से एक हैरान कर देने वाली घटना सुनने को मिली है। एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड के प्रेम में ऐसा पागल हुआ कि उसने, उसे खुश करने के लिए जुर्म का रास्ता चुनना बेहतर समझा। जो कहानियां सिर्फ मूवीज में देखने को मिलती थीं, इस युवक ने वो सब असल जिंदगी में कर दिखाया। लेकिन कुछ समय में उसकी इस हरकत का भंड़फोड़ दिया और उसे हिरासत में ले लिया है।

गर्लफ्रेंड को खुश करने लिए चुराई गाड़ी:  जंहा इस बात का पता चला है कि एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए गाड़ी चुराने का काम करने लगा। उसके कुछ दोस्तों ने भी इस वारदात को सफल बनाने में उसकी सहायता की। इन सभी ने पूरी रणनीति बना, भिलाई 3 थाना क्षेत्र के बालाजी मार्बल एण्ड टाईल्स चरोदा के पास लूट को अंजाम दिया।

एक ब्रेजा कार चला रहा युवक अपनी गाड़ी को साइड में रोक किसी से बात करने में बिजी था। तभी वो अपराधी युवक अपने दोस्तों संग आया और गाड़ी के मालिक के साथ बदतमीजी करना शुरू कर दिया। पहले तो किसी तरह से गाड़ी के मालिक को बाहर निकाला गया, फिर  कुउसकेछ दोस्तों ने उसके साथ मारपीट की और आखिर में 2 लोग अपनी बाइक पर फरार हो गए और बाकी उसकी गाड़ी लेकर निकल लिए। हालांकि जिस दिन उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया, तब पुलिस भी पास में ही पेट्रोलिंग करना शुरू कर दिया और उनकी कड़ी नाकाबंदी थी। ऐसे में वो युवक वहां से भागने में तो सफल रहे लेकिन बाद में पुलिस ने CCTV खंगाल सभी की कुंडली निकाल ली और फिर उन्हें हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने बनाई बेहतरीन रणनीति: वहीँ यह भी कहा जा रहा है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए ITMS के CCTV खंगाले गए, लगभग 250 मार्गों के CCTV को अलग-अलग टीमों के द्वारा देखा गया। लूटे गए वाहन का उपयोग किसी अपराध के लिए ना हो, ऐसे में पुलिस अधीक्षक दुर्ग द्वारा 5 टीमों को अलग से मिशन को लागू कर दिया गया है। उसी सफल रणनीति की वजह से वो चोर पकड़े गए और पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी। पुलिस ने लूटी हुई कार, मोबाइल फोन, ड्राइविंग लाइसेंस सहित कई जरूरी चीजें जब्त कर ली हैं।

'भूमाफिया राकेश टिकैत ने कब्ज़ा ली हमारी जमीन, नष्ट कर दी फसल..', महिला ने CM योगी से लगाई गुहार

हिमाचल के भाजपा MLA नरिंदर बरागटा का निधन, हाल ही में कोरोना से उबरे थे...

कोरोना के नए मामलों में फिर आई गिरावट, लेकिन मौत के आंकड़ों ने डारया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -