आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुआ दर्दनाक हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुआ दर्दनाक हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार
Share:

आगरा: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से कई मामले सामने आ रहे है. वही इस बीच बुधवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे में दर्दनाक हादसा हो गया. खड़े ट्रक में अचानक कार घुस गई. इस घटना में तीन की मौके पर ही मृत्यु हो गई. वहीं 1 गंभीर रूप से चोटिल हो गया है. घटना 29वें माइलस्टोन पर हुआ. घटना की सुचना प्राप्त होते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहत तथा बचाव कार्य आरम्भ किया है.

वही मृतकों की पहचान राममोहन दीक्षित, महिला गुड्डी देवी तथा कार चालक रामू रहवासी सीतापुर के तौर पर हुई है. वहीं घायल पुष्कर दीक्षित बेटे शिव मोहन दीक्षित रहवासी शाहाबाद हरदोई है. बताया गया है कि सभी कार में सवार व्यक्ति सीतापुर से आ रहे थे. पुलिस परिजनों से कांटेक्ट करने की कोशिश कर रही है. इसी के साथ मामले की निरंतर जांच की जा रही है.

वही दूसरी तरफ राज्य के मेरठ जिले में कोरोना से बुधवार को एक और मौत हो गई. मृतक थापरनगर के रहने वाले थे. उनकी उम्र 52 वर्ष थी.बताया गया कि वह आठ अगस्त से सुभारती अस्पताल में भर्ती थे. जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. विश्वास चौधरी ने इसकी पुष्टि की है. आईएमए सचिव डॉ. अनिल नौसरान ने बताया कि राजीव खन्ना एसआर डायग्नोस्टिक के मालिक थे और पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पैथोलॉजी, ब्लड बैंक से संबंधित सामान की सप्लाई करने के डीलर थे. कोरोना संक्रमण के कारण उनका निधन हो गया है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. 

हरतालिका तीज : हरतालिका तीज का महत्व, कौन रख सकता है यह व्रत ?

उत्तराखंड में भूस्खलन से बदरीनाथ हाईवे हुआ अवरुद्ध

केरल प्लेन क्रैश: कोझिकोड विमान हादसे में जख्मी यात्रियों को अस्पताल से मिला डिस्चार्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -