गंग नहर में गिरी बरेली से पंजाब जा रही कार, तीन लोग लापता
गंग नहर में गिरी बरेली से पंजाब जा रही कार, तीन लोग लापता
Share:

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के बरेली से पंजाब जा रही एक स्विफ्ट कार गंगनहर में जा गिरी, जिसमें चार लोग सवार थे। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और एक युवक को सुरक्षित निकाल लिया। युवक जीवित है और उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया है। जबकि नेशनल डिजास्टर रेसपोंस फोर्स (NDRF) की टीम बाकी तीनों युवकों की खोजबीन कर रही है।

जिस युवक को बचा लिया गया है वह पंजाब के चंडीगढ स्थित डिफेंस रिसर्च एंड डवलपमेंट आर्गनाईजेशन (DRDO) में ठेकेदार है। बाकी उसके यहां पर नौकरी करते थे। यह घटना शुक्रवार की रात में पौने बारह बजे की है। मसूरी थाना प्रभारी उमेश पंवार ने शनिवार को जानकारी देते हुए बताया है कि DRDO में ठेकेदार परमवीर उर्फ पंकज बरेली से संजीव, अशीश व विन्नी को नौकरी के लिए अपनी स्विफ्ट कार से चंडीगढ़ लेकर जा रहा था। 

जब ये लोग रात्रि में लगभग पौने बारह बजे मसूरी गंगनहर के पास पहुंचे तो रात में अंधेरा होने की वजह से गलत रास्ते पर मुड़ गए जिसके बाद कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। इस दौरान लोगों की नजर इस पर पड़ी गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस बाकी के तीन युवकों को खोजने में लगी हुई है। 

स्वतन्त्रता दिवस : नारों ने भी दिलाई हिन्दुस्तान को आजादी, ये हैं कुछ प्रसिद्ध नारे

सोने से 5 गुना तेज़ भाग रही चांदी, पिछले 5 दिनों में 10 हज़ार रुपए महंगी हुई

स्वतन्त्रता दिवस किस तरह मनाया जाता है ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -