Video: डेनवर में एक कार ड्राइवर ने की प्रदर्शनकारी को कुचलने की कोशिश
Video: डेनवर में एक कार ड्राइवर ने की प्रदर्शनकारी को कुचलने की कोशिश
Share:

मिनियापोलिस: मिनियापोलिस पुलिस हिरासत में एक निहत्थे काले व्यक्ति की मौत पर गुरुवार रात डेनवर में एक विरोध प्रदर्शन ने एक हिंसक रूप ले लिया,  जब एक कार ड्राइवर जानबूझकर प्रदर्शनकारियों की भीड़ में तेज गति से अपनी कार लेकर घुस गया और भागते हुए एक व्यक्ति को टक्कर मारने की कोशिश करने लगा। हालाँकि, गनीमत यह रही कि व्यक्ति को अधिक चोट नहीं आई। 

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए घटना के वीडियो में एक काली SUV को प्रदर्शनकारियों की भीड़ के बीच बार-बार हॉर्न बजाते हुए देखा जा सकता है। कार ड्राइवर ने वाहन के बोनेट पर चढ़े एक व्यक्ति को रफ़्तार बढ़ाई, लेकिन आदमी कूद कर दूर चला जाता है, फिर ड्राइवर चारों ओर मुड़ जाता है और फिर वापस उस आदमी को निशाना बनाता है, जिससे आदमी का पैर पहिया में फंस गया प्रतीत होता है और वह जमीन पर गिर जाता है, इसके बाद ड्राइवर कार लेकर दूसरी दिशा में भाग जाता है।

घटना की प्रत्यक्षदर्शी और एक ट्विटर उपयोगकर्ता एनाबेल ने कहा कि “हम शांतिपूर्ण विरोध चाहते थे। हर कोई कार से दूर चला गया था, लेकिन कार चालाक ने जानबूझकर एक व्यक्ति को निशाना बनाया।'  आपको बता दें कि डेनवर में गुरुवार के विरोध प्रदर्शन के दौरान एकमात्र दिल दहला देने वाली घटना नहीं थी। इससे पहले स्टेट कैपिटल में फायरिंग की घटना होने के बाद शाम को लॉकडाउन किया गया था। हालाँकि, इस गोलीबारी में स्पष्ट रूप से किसी के घायल होने की सूचना नहीं थी, लेकिन प्रदर्शनकारियों ने स्पष्ट रूप से सड़क पर की जा रही फायरिंग की जानकारी पुलिस को दी थी। 

 

डोनाल्ड ट्रम्प का बड़ा बयान, कहा- चीन के साथ तनाव को लेकर अच्छे मूड में नहीं हैं पीएम मोदी

ऐतिहासिक दृष्टिकोण से 29 मई का दिन है अहम, युद्ध से लेकर राजनीतिक इतिहास है समाया

मिनियापोलिस में पुलिस हेडक्वार्टर में दंगाइयों ने लगाई आग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -