अचानक लगी आग और पलट गई बस, 13 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल

अचानक लगी आग और पलट गई बस, 13 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल

इस्लामाबाद: पाकिस्तान से एक बड़े सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। यहां एक यात्री बस में अचानक आग भड़क गई और इसके बाद बस अनियंत्रित होकर पलट गई।  जिससे बस में सवार कम से कम 13 लोगों की ददनाक मौत हो गई। अधिकारियों ने रविवार को इस संबंध में जानकारी दी है। 

स्थानीय पुलिस और बचाव अधिकारियों ने मीडिया को हादसे की जानकारी देते हुए बताया है कि हैदराबाद से कराची जा रही एक तेज रफ्तार बस सड़क से फिसल गई और उसमें आग अचानक आग भड़क गई। उन्होंने कहा कि नूरियाबाद इलाके के समीप हुई इस दुर्घटना में कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई है। अतिरिक्त महानिरीक्षक (मोटरवे पुलिस) डॉ आफताब पठान ने मीडिया को दी गई जानकारी में बताया कि बस में 22 यात्री मौजूद थे। 

उन्होंने बताया कि इनमे से कई यात्री बस के अंदर फंस गए और आग की जद में आ गए। जो लोग बस से निकलने में कामयाब रहे या जिन्हें बस से निकाला गया, वे सभी चोटिल हैं। उन्होंने कहा कि इनमें से पांच की हालत नाजुक है। अधिकारी बस के मलबे से शवों को निकालने का प्रयास कर रहे हैं। अधिकारी ने कहा, यह हादसा हैदराबाद से 60 किलोमीटर दूर हुआ है और दुर्घटना में वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। 

रकुल प्रीत ने हाई कोर्ट से लगाई गुहार, ड्रग्स मामले में मीडिया को लेकर बोली ये बात

सीएम योगी का बड़ा आदेश- PAC के हेड कांस्टेबल और SI को तुरंत दिया जाए प्रमोशन

बिहार चुनाव पर बोले रविशंकर प्रसाद, कहा- लोजपा हमारे साथ, एकजुट होकर चुनाव लड़ेगा NDA