आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पलटी तेज रफ़्तार यात्री बस, 45 लोग थे सवार
आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पलटी तेज रफ़्तार यात्री बस, 45 लोग थे सवार
Share:

नई दिल्ली:  देश की राजधानी दिल्ली से बिहार के मधुबनी जिले जा रही एक यात्री बस आधी रात को आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर अनियंत्रित होकर पलट गई. इस यात्री बस में 45 यात्री मौजूद थे. इस हादसे में 30 लोगों को चोट आई है. घायलों को सैफई के PGI में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है.

ये हादसा एक्सप्रेस वे के 132 किलोमीटर मार्क के समीप हुआ है. ये क्षेत्र इटावा जिले में आता है. SSP इटावा आकाश तोमर के अनुसार, बस दिल्ली से मधुबनी बिहार जा रही थी. आधी रात का समय होने के कारण अधिकतर सवारी सो रही थी. आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बस तेज रफ्तार में दौड़ रही थी ने. तभी बस का संतुलन बिगड़ गया और पलट गई. पुलिस के अनुसार, बस में 45 यात्री सवार थे जिनमें से 30 जख्मी हो गए, जिन्हें सैफई के अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया. 

डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद 14 घायलों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया है. जब 16 यात्रियों का इलाज अभी भी चल रहा है. इनमें ले कुछ मुसाफिरों को ज्यादा चोट लगी है. यूपी पुलिस इस केस की जांच में जुटी है कि आखिर किन परिस्थितियों में ये हादसा हुआ है. बता दें कि एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार के कारण कई हादसों की खबरें आती रहती है.

RBI के इस फैसले से लोन के पुनर्गठन में मिलेगी मदद

सोने के भाव में आई ​भारी गिरावट, जानें नया भाव

विद्रोह की आलोचना के उपरांत माली के सुरक्षाबल ने चुनाव का किया वादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -