चूरू में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ़्तार ट्रक ने सास-बहु को रौंदा

चूरू: राजस्थान के चूरू जिले के सरदारशहर इलाके के अंतर्गत आने वाले गांव फोगां के स्टेण्ड पर मंगलवार को लोक परिवहन की बस ने दो महिलाओं को कुचल दिया। जिससे उनकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को सरकारी अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

डॉलर के मुकाबले 4 पैसे की कमजोरी के साथ खुला रुपया

हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया और बस में तोडफ़ोड़ कर दी। जाम से सड़क पर वाहनों की लम्बी लाइन लग गई। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों से समझने का काफी प्रयास किया, किन्तु वे बस चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़ रहे। जानकारी के मुताबिक सरदारशहर के फोगां बस स्टेण्ड तारानगर रोड पर बीकानेर जाने के लिए दो महिलाएं बस के लिए इंतजार कर रही थीं। इसी दौरान राजगढ़ से बीकानेर जाने वाली लोक परिवहन बस तेज रफ्तार में आई और दोनों को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर  ही दोनों की दर्दनाक मौत हो गई।

सप्ताह के दूसरे दिन शुरुआती कारोबार में नजर आई 59.95 अंकों की गिरावट

बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुई दोनों महिलाएं रिश्ते में सास-बहू थीं। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चरित्र रोड पर जाम लगा दिया और बस में भी तोडफ़ोड़ कर दी। सूचना मिलने पर सरदारशहर व भालेरी पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को कार्यवाही का आश्वासन दिया। घटना के बाद बस चालक वहां से फरार हो गया।

खबरें और भी:-

फिर ग्राहकों को खुश कर गई Airtel, एक साथ पेश किए 3 इंटरनेशनल रोमिंग प्लान्स

डॉलर के मुकाबले 18 पैसे की कमजोरी के साथ खुला रुपया

सप्ताह की शुरुआत में बढ़त के साथ खुले बाजार, जानिए पूरा हाल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -