कन्नौज: 5 लोगों को रौंदने के बाद पलटी तेज रफ़्तार बस, 26 लोग घायल
कन्नौज: 5 लोगों को रौंदने के बाद पलटी तेज रफ़्तार बस, 26 लोग घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक तेज रफ्तार डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर पलट गई है. इस हादसे के दौरान बस में लगभग 70 लोग सवार थे. बताया जा रहा है कि इस हादसे में 26 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को कन्नौज के मेडिकल कॉलेज तिर्वा में भर्ती कराया गया है. 

बताया जा रहा है कि बस, बिहार के बेतिया से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली जा रही थी. इसमें मजदूर सवार थे. वहीं, उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में कार्य करके वापस आ रहे पांच मजदूरों को अनियंत्रित ट्रक ने कुचल डाला. इस हादसे में तीन की जान चले गई है, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. अतरिक्त पुलिस अधीक्षक रवीन्द्र कुमार सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि बस्ती जिले के हर्रैया थाना क्षेत्र पास कप्तानगंज के पास 5 मजदूर काम करके वापस आ रहे थे, तभी एक तेज रफ़्तार से आ रहे ट्रक ने पांचों मजदूरों को अपनी गिरफ्त में ले लिया, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गयी और दो लोग जख्मी हो गए हैं.

स्थानीय लोगों ने बताया है कि धर्मसिंहपुर गांव के मजदूर राशन पहुंचाने के लिए गए थे. इसके बाद देर रात वहां से एक ट्रक पर बैठकर घर वापस आ रहे थे. हर्रैया के आगे संसारीपुर के एक ढाबे पर उतरकर इन सभी ने देर रात खाना खाया. वहां इसके बाद सभी मजदूर पैदल ही घर को रवाना हो गए. इसी दौरान पीछे से एक ट्रक ने उन्हें रौंद दिया.

Video: मॉस्को पहुँचते ही राजनाथ सिंह से हाथ मिलाने आगे बढ़े अधिकारी, मिला यह जवाब

क्या होगा 'आत्मनिर्भर भारत' का अगला कदम ? बैंक प्रमुखों के साथ वित्त मंत्री की बैठक आज

सोने-चांदी की वायदा कीमत में हुई बढ़ोतरी, जानिए क्या हैं नया रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -