'आई लव यू पापा-मम्मी..', लिखकर BTech की छात्रा ने OYO में लगा ली फांसी
'आई लव यू पापा-मम्मी..', लिखकर BTech की छात्रा ने OYO में लगा ली फांसी
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में बीटेक की एक छात्रा ने OYO होटल में पंखे से लटक पर ख़ुदकुशी कर ली. नोएडा पुलिस ने बताया कि 22 वर्षीय मृतका रजत विहार कॉलोनी में रहती थी. छात्रा का नाम शिवानी गुप्ता था और वह जेपी इंस्टिट्यूट में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही थी. शिवानी नोएडा में अपने माता पिता और भाई संग रहती थी.

बुधवार की दोपहर शिवानी गुप्ता घर से यह कहकर निकली थी कि वह लाइब्रेरी में पढ़ने के लिए जा रही है. मगर जब देर शाम तक वह घर नहीं लौटी, तो परिजनों ने उससे संपर्क करने की कोशिश की. शिवानी ने जब फोन नहीं उठाया, तो घर वालों को किसी अनहोनी की आशंका हुई. उन्होंने पुलिस को इस संबंध में सूचित किया. सेक्टर-58 की पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के आधार पर शिवानी की खोजबीन शुरू की. जिसमे शिवानी के मोबाइल की लोकेशन सेक्टर-56 में OYO होटल की मिली. पुलिस वहां पहुंची तो शिवानी का शव पंखे से लटका हुआ मिला. उसने दुपट्टे से फांसी लगा ली थी. जांच के दौरान पुलिस को 3 पन्नों का एक सुसाइड नोट भी मिला जिसमें शिवानी ने लिखा था "आई लव यू पापा आई लव यू मम्मी".

छात्रा ने लिखा था कि वह अपने परिवार की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाई जिसके कारण वह आत्महत्या कर रही है. पुलिस द्वारा सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर फॉरेंसिक जांच के लिए लैब में भेज दिया गया है और शव का पोस्टमार्टम करा लिया गया है. फिलहाल पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है.

जीजा और फूफा के साथ मिलकर बेटे ने ही किया बाप का अपहरण, फिर जंगल में ले जाकर...

बीरभूम आगजनी मामले में कलकत्ता उच्च न्यायालय आज जारी करेगा आदेश

पत्नी से हुआ झगड़ा, तो कलियुगी पिता ने अपनी दो मासूम बेटियों का गला रेता

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -