आईफोन एक्स का दिल दहला देने वाला सच
आईफोन एक्स का दिल दहला देने वाला सच
Share:

एप्पल के लेटेस्ट फ्लैगशिप iPhone X की प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है, जहां उसके पहले दिन ही इंडिया में मात्र 15 मिनट में यह फोन आउट ऑफ़ स्टॉक हो गया. फेस आईडी टेक्नॉलजी से लैस एप्पल का यह पहला बेजल-लेस आईफोन 3 नवंबर से भारत में उपलब्ध होगा. करीब 1 लाख की कीमत में आने वाले इस फोन का इतना क्रेज है कि प्री-बुकिंग शुरू होने के चंद मिनटों में ही इसके सारे अवेलेबल स्टॉक बिक गए.

हाल ही में एक ऐसी रिपोर्ट सामने आई है जिसे पढ़कर आप iPhone X खरीदने से पहले कई बार सोचेंगे. रिपोर्ट के मुताबिक, iPhone X का मेंटनंस और रिपेयर कॉस्ट भी इसकी कीमत की तरह इतना महंगा है कि इससे आप आईफोन 7 खरीद सकते हैं. अगर आप आईफोन X की टूटी हुई स्क्रीन को बदलवाते हैं, तो आपको 41,600 रुपये खर्च करने पड़ सकते हैं. मतलब आप अगर टूटी स्क्रीन को रिपेयर कराते हैं तो 89 हजार का आपका आईफोन आपको 1 लाख 30 हजार का पड़ जाएगा. लेकिन बताया जा रहा है कि कंपनी ने इसका रिपेयरिंग कॉस्ट 41,600 से कम करके 35-38 हजार तक किया जा सकता है.

अगर आप भी अब तक का सबसे महंगे आईफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो हम आपको यही सलाह देंगे कि खरीदते समय ही इंश्योरेंस करा लें. और जिन लोगों ने इसकी प्री-बुकिंग बगैर इंश्योरेंस ही करा ली है, वो अब बस दुआ करें कि उनके आईफोन की स्क्रीन न टूटे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

एप्पल के आईफोन और आईपैड में iOS 11 की परेशानियों को ऐसे करें दूर

iPhone X हुआ आउट ऑफ़ स्टॉक

iPhone X की प्री बुकिंग पर 10 हजार के कैशबैक से लेकर 70% तक का बाइबैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -