प्यार में एक प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या
प्यार में एक प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या
Share:

कहते है कि प्यार कभी छुपता नहीं है, एक न एक दिन दुनिया के सामने आ ही जाता है. ऐसे ही एक मामले में अपने प्यार की खबर प्रेमिका के परिजनों को लगने और उसकी बंदिश से परेशान एक प्रेमी ने पहले तो प्रेमिका को गोली मारी और फिर खुद को गोली मार ली, जिससे दोनों की ही मौत हो गयी. एक साथ कॉलेज में पढ़ने वाले इन प्रेमी-प्रेमिका के बीच लगभग ढाई साल से सम्बद्ध थे और दोनों ने आर्य समाज की पद्धति से शादी भी कर ली थी.

उल्लेखनीय है कि इटावा के बकेवर थाना क्षेत्र में इंद्रा कॉलोनी के सेवानिवृत फौजी योगेंद्र के बेटे राहुल और पुरावली दरवाजा के रहने वाले नरेंद्र सिंह की बेटी आकांक्षा के बीच तकरीबन ढाई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों के प्रेम-प्रसंग का पता जब नरेंद्र सिंह को चला तो उसने अपनी बेटी आकांक्षा का घर से बाहर आना-जाना बंद कर दिया और उसकी शादी कही और तय कर दी, जिससे गुस्साए राहुल ने नरेंद्र सिंह को उसकी सर्राफे की दुकान पर जाकर गोली मार दी और फिर नरेंद्र सिंह के घर जाकर पहले आकांक्षा को गोली मारी और फिर खुद को भी गोली मारकर हत्या कर ली.

बता दे कि राहुल और आकांक्षा ने 11 मई 2017 को आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी, जिसके बाद नरेंद्र सिंह के इस शादी को स्वीकार नहीं करने पर राहुल ने यह कदम उठाया.

इस आदमी ने लड़कियों के साथ की ऎसी वहशी हरकत

असम में अपराध का ग्राफ बढ़ा

आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या से मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -