एक बोल्ड सीन ने बदल दी थी उदिता गोस्वामी की जिंदगी
एक बोल्ड सीन ने बदल दी थी उदिता गोस्वामी की जिंदगी
Share:

बॉलीवुड की एक खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस में गिनी जाने वाली एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही है. एक समय था जब बॉलीवुड में सबसे ज्यादा हॉट सीन्स देने वाली एक्ट्रेस हुआ करती थी. बॉलीवुड की कई फिलेमिन की हैं और उनमें अपनी बोल्डनेस भी बताई है. बता दें, उदिता गोस्वामी ने बॉलीवुड में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'पाप' से की थी जिसमे हमे उदिता का काफी बोल्ड रूप भी देखने को मिला था. पहली ही फिल्म से उन्हें काफी पसंद किया जाने लगा था. अपनी इस फिल्म में उदिता के साथ बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर जॉन अब्राहम भी नजर आए थे.

इसके साथ पहले बता दें, उदिता का  जन्म 9 फरवरी, 1984 को देहरादून में हुआ था. उदिता ने अपना करियर फिल्मों से ही शुरू किया था और अपने करियर में जितनी फिल्में की है सभी में अपनी बोल्डनेस बताई है. लेकिन अब उदिता बॉलीवुड से दूर हो चुकी हैं.  उदिता ने फिल्मो से पहले काफी विज्ञापन भी किये है. 2005 में उदिता इमरान हाशमी के अपोजिट फिल्म 'जहर' और 2006 में 'अक्सर' में नजर आई. उन्होंने 'अगर', 'किससे प्यार करूं', 'फॉक्स', 'मेरे दोस्त पिक्चर अभी बाकी है', 'डायरी ऑफ बटरफ्लाई' जैसी फिल्मों में काम किया है. 2013 में उदिता ने फिल्म डायरेक्टर मोहित सूरी से शादी कर फिल्मों को अलविदा कह दिया. इतना ही  नहीं बीते साल नवम्बर में उदिता दूसरी बार माँ बनी हैं.

लेकिन जब भी हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस का नाम आता है तो उसमें उदिता का भी नाम आता है. अपने एक दशक लंबे करियर में उदिता गोस्वामी ने महज 14 फिल्में कीं लेकिन उन फिल्मों में वो अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड और हॉट सीन्स को लेकर चर्चा में रहीं। पहली फिल्म पाप में जॉन अब्राहम के साथ कई बोल्ड सीन किये जिनकी चर्चा आज भी होती है. लेकिन अब वो अपने परिवार में व्यस्त हैं और बॉलीवुड के साथ साथ लाइम लाइट से भी दूर हो गई हैं.

शाहिद के गिफ्ट पाकर गुस्से से आगबबूला हुई पत्नी, कह डाली ये बड़ी बात

जानिए कब OTT पर आएगी शाहरुख़ और दीपिका की पठान

नोरा ने जन्मदिन पर जमकर की मस्ती, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -