क्रिकेट मैच के दौरान आई काली बिल्ली, लेकिन ट्रोल हो गए विराट कोहली, जानिए वजह

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में 3 बार 'गोल्डन डक' पर हार चुके विराट कोहली का खराब दौर जाने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को भी पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ जबरदस्त शुरुआत के बाद भी वह 20 रन ही बना पाए। मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को 54 रनों से पराजय झेलनी पड़ी।

वही मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में एक अनोखा वाकया देखने को मिला। RCB की पारी आरम्भ ही हुई थी कि एक काली बिल्ली साइट स्क्रीन पर जाकर बैठ गई। यह सब पारी के पहले ही ओवर में हुआ, जब विराट कोहली तथा फाफ डु प्लेसिस क्रीज पर थे। सिर्फ इसी के चलते एक काली बिल्ली कहीं से आई तथा साइट स्क्रीन के ठीक सामने जाकर बैठ गई। उसे देखकर डु प्लेसिस पूरी तरह से चकित रह गए। बिल्ली कुछ समय तक स्क्रीन के समक्ष आराम से बैठी रही, जिसके चलते खेल रुका रहा। बिल्ली कुछ देर बाद वहां से चलती बनी, जिसके बाद खेल रम्भ हो सका। इसका वीडियो तथा तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुए। इसके बीच ही प्रशंसकों ने कोहली को लेकर ट्रोल करना आरम्भ कर दिया।

वही एक शख्स ने लिखा, 'डियर कोहली, अगर आप बुरी नजर से बचना चाहते हैं, तो आप ट्विटर पर वर्कआउट की तस्वीर-वीडियो साझा करना बंद कर दीजिए या फिर इस काली बिल्ली को पाल लीजिए।' वहीं, एक अन्य शख्स ने लिखा, 'काली बिल्ली काला जादू करती हुई'। इसके साथ ही एक अन्य शख्स ने लिखा, 'मुझे लगता है कि यह काली बिल्ली ही विराट कोहली की खराब फॉर्म की वजह है। आज यह साबित भी हो गया।' इसी तरह कई लोगों में कमेंट किए है।

सुंदरगढ़ में हो रहा है अब तक के सबसे बड़े हॉकी स्टेडियम का निर्माण

43 वर्ष के बाद थॉमस कप के सेमीफाइनल में पहुंचा भारत

महिला मुक्केबाजी विश्व चैम्पियनशिप में लवलीना को करना पड़ा हार का सामना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -