जंगल में बाप-बेटे पर भालू ने किया हमला, तो सुनाई गई मौत की सजा
जंगल में बाप-बेटे पर भालू ने किया हमला, तो सुनाई गई मौत की सजा
Share:

इटली से एक ब्राउन भालू को मौत की सजा सुनाने का एक अनोखा मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार, पिछले हफ्ते ट्रेंटिनो के उत्तरी क्षेत्र में बाप-बेटे की एक जोड़ी हाईकींग पर गई हुई थी जहां उन पर भालू ने हमला कर दिया! हालांकि इसी जुर्म में अधिकारियों ने भालू को मौत की सुना सी है. ये भी बताया गया कि घटना सोमवार की है. 59 वर्षीय फेबिओ मिस्सरोनी अपने 28 साल के बेटे क्रिश्चियन मिस्सरोनी के साथ माउंट पेलर के रास्ते से जा रहे थे तभी उनके रास्ते के बीच भालू आ गया और उन पर जानलेवा हमला कर दिया!

इस संबंध में क्रिश्चियन ने ‘मीडिया से कहा, ‘भालू ने उनका पैर दबोच लिया था. उन्हें भालू की पकड़ से छुड़ाने के लिए उनके पिता उसकी पीठ पर कूद गए. वह तो छूट गए, लेकिन भालू ने उनके पिता के पैर को तीन जगह से तोड़ दिया था. हालांकि, क्रिश्चियन ने भालू का ध्यान भटकाने के लिए अपने हाथों को हवा में ऊपर नीचे किया और ताली बजाई, ऐसा करने के बाद वो जंगल में भाग गया. इस अटैक के बाद ट्रेटिनो गवर्नर Maurizio Fugatti ने भालू को पकड़ने और मारने की अनुमति के आदेश पर साइन कर दिए. फिर अधिकारी बाप-बेटे के घाव से लार और कपड़ों पर मिले फर से डीएनए के जरिए भालू को पहचानने की कोशिश कर रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें की कई एनीमल राइट्स ग्रुप्स और कार्यकर्ता इस निर्णय की आलोचना कर रहे हैं. इटली की ‘वर्ल्ड वाइल्डलाइफ फंड’ ब्रांच ने एक ऑनलाइन पिटिशन शुरू की है, जिसे 22 हजार से अधिक लोग साइन भी कर चुके हैं. इस मसले पर इटली के एनवायरनमेंट मिनिस्टर भी मौत की सजा के खिलाफ हो गए हैं. इस बारें में उन्होंने कहा, ‘हो सकता है कि वह मादा अपने बच्चों की रक्षा कर रही हो. ’

विशालकाय एनाकोंडा को पकड़ने के लिए शख्स ने किया ऐसा कुछ, वायरल हुआ वीडियो

छह माह के कुत्ते ने निगले लाखों कीमत के हिरे, ऑपरेशन में हुआ रोंगटे खड़े कर देने वाला खुलासा

बॉर्डर पर जवान का बर्थडे इस तरह हुआ सेलिब्रेट, वीडियो देख लोग हुए इमोशनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -