बीटबॉक्सिंग को बजाने के लिए यहाँ से मिली प्रेणना

बीटबॉक्सिंग को बजाने के लिए यहाँ से मिली प्रेणना

”आर्द्रा यह भी बताती हैं कि कैसे बीटबॉक्सिंग में सुधार किया जा सकता है, जो हिप हॉप संस्कृति का हिस्सा है। “मिमिक्री में एक आधार निश्चित रूप से बीटबॉक्सिंग में आपकी सहायता करेगा। सांस नियंत्रण और समर्पण इस कला में हमारे लिए आवश्यक प्रमुख तत्व हैं, ”वह कहती हैं। कॉमेडी उत्सवम नामक एक लोकप्रिय मलयालम प्रतिभा शो में एक हरा-भरा वीडियो भेजने के बाद, आर्द्रा की प्रतिभा ने लोकप्रियता हासिल की। 

उन्होंने कहा, "उन्होंने मुझे शो में परफॉर्म करने का मौका दिया। इसने मुझे पहचान दिलाई और यह तब भी था जब मेरे परिवार को पता चला कि मैं बीट बॉक्सर हूं, ”वह कहती हैं। अपनी विभिन्न प्रतिभाओं के बारे में वह कहती हैं, “मैं संगीत वाद्ययंत्र, ट्रेलर, इलेक्ट्रॉनिक संगीत और टर्नटेबल्स की मिमिक्री करती थी। मैं एक बांसुरी बॉक्सर भी हूं क्योंकि मैं बांसुरी और बीटबॉक्स एक साथ बजाता हूं। ”उन्होंने हाल ही में गायक विधु प्रताप के साथ पेटा रैप के पहले कवर गीत में भी काम किया, जिसमें उनकी बीटबॉक्सिंग एकमात्र तत्व के रूप में थी, जो गायक के गायन के साथ था। “यह मेरे लिए एक सपना सच होने जैसा था जैसे कि विपुल संगीतकार के साथ प्रदर्शन करना। 

इसके साथ ही, मेरे लिए यह एक नया अनुभव था जिसने मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया। इस गीत को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली और एक शुरुआत के रूप में, समर्थन अमूल्य है, ”युवा संगीतकार कहते हैं, जिसकी पृथा चालक्कुडी के लोक गीत के पार्श्व संगीत का बीटबॉक्सिंग प्रदर्शन भी वायरल हुआ। अपनी पसंदीदा प्रतिक्रिया पर, अर्द्रा कहती हैं, "मुझे याद है कि जब मैं तिरुवनंतपुरम के निशागांधी प्रेक्षागृह में ओणम उत्सव के हिस्से के रूप में एक संगीत कार्यक्रम में जस्सी गिफ्ट सर के साथ प्रदर्शन कर रही थी, तब मुझे 5,000 से अधिक दर्शकों के खड़े होने का आनंद मिला। आर्द्रा के शेयरों का मानना है कि केरल में दर्शक अभी भी बीटबॉक्सिंग को केवल मिमिक्री के एक और परिवर्तन के रूप में देखते हैं। “यूएई में उन जैसे विदेशों में दर्शकों को शैली के बारे में अधिक शिक्षित किया गया है, लेकिन यहां लोग इसके बारे में ज्यादा जागरूक नहीं हैं।

लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बन रही है दीपिका की फिल्म छपाक

मां-बेटे ने साथ में बिताया क्वालिटी टाइम, आयशा श्रॉफ ने शेयर किया टाइगर के साथ वाला कूल मूमेंट

Panipat Box Office Collection: महाराष्ट्र के अलावा कहीं नहीं चला 'पानीपत' का जादू, चार दिनों में कमाए इतने करोड़