जो रुट के प्राइवेट पार्ट पर लगी बॉल, हँसते-हँसते पोंटिंग के निकले आंसू.. देखें Video
जो रुट के प्राइवेट पार्ट पर लगी बॉल, हँसते-हँसते पोंटिंग के निकले आंसू.. देखें Video
Share:

नई दिल्ली: एडिलेड में खेले जा रहे डे-नाइट टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम हावी नज़र आ रही है. मुकाबले का अंतिम दिन बचा है और इंग्लैंड के सामने अभी भी 386 रनों का पहाड़-सा लक्ष्य बाकी है. किन्तु मैच के चौथे दिन कुछ ऐसा हुआ कि लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो गए. दरअसल, इंग्लैंड के कप्तान जो रूट जब बल्लेबाज़ी कर रहे थे, तब उनके प्राइवेट पार्ट पर बॉल लगी. जिसके बाद उन्हें बैटिंग करने में काफी समस्या हुई.

 

इंग्लैंड की दूसरी पारी में जब जो रूट बैटिंग करने आए, तब इंग्लैंड की टीम मुश्किल में थी. इसी बीच दिन का खेल समाप्त होने से पहले जो रूट जब बल्लेबाज़ी कर रहे थे, तब मिशेल स्टार्क की एक तेज़ गेंद उनके प्राइवेट पार्ट पर आ लगी. जिसके बाद वह दर्द से कराहने लगे और ग्राउंड पर ही लेट गए. कुछ देर के ब्रेक के बाद जो रूट फिर से खड़े हो सके. इस दौरान एक और फनी चीज़ हुई, जब वह अपना गार्ड एडजस्ट कर रहे थे, तब स्पाइडरकैम जो रूट के पास आ रहा था. उसी समय जो रूट ने कैमरे को दूर जाने को कहा और फिर गार्ड को एडजस्ट किया.

 

प्राइवेट पार्ट पर बॉल लगने के बाद जो रूट अधिक समय तक क्रीज़ पर नहीं टिक सके. उन्हें लगातार दर्द हो रहा था और वह ठीक से दौड़ भी नहीं पा रहे थे. जब जो रूट रन लेने के लिए दौड़े तो उन्हें काफी दर्द हुआ और वो टेढ़े-मेढ़े दौड़ने लगे. ये देखकर कमेंट्री बॉक्स में बैठे रिकी पोंटिंग भी अपनी हंसी नहीं रोक सके. इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

बीडब्ल्यूएफ विश्व चैंपियनशिप के फाइनल में आ चुके है श्रीकांत

लिवरपूल ने न्यूकैसल यूनाइटेड को दी करारी मात

तैराक श्रीहरि नटराज ने विश्व चैंपियनशिप में किया शानदार प्रदर्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -