ब्रिज के नीचे जमा पानी में डूबकर वृद्ध ऑटो ड्राइवर की मौत, दिल्ली में सियासी पारा चढ़ा
ब्रिज के नीचे जमा पानी में डूबकर वृद्ध ऑटो ड्राइवर की मौत, दिल्ली में सियासी पारा चढ़ा
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मिंटो रोड ब्रिज के नीचे रविवार को एक 60 वर्षीय बुजुर्ग ऑटो ड्राइवर की बारिश के पानी में डूबने के कारण मौत हो गई है। इस घटना के कुछ घंटे बाद ही सियासी दलों में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है। मिंटो ब्रिज के पास से बरामद हुए शव पर आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद संजय सिंह ने कहा कि, दिल्ली में MCD की बड़े स्तर पर नालों की सफाई की जिम्मेदारी है, कुछ नालों का जिम्मा जल बोर्ड, PWD और NDMC के पास है। ये देखना होगा कि कहां पर जलभराव किसकी कमी के चलते हुआ है।

वहीं, भाजपा नेता और उत्तरी दिल्ली नगर निगम के महापौर जयप्रकाश ने इस मामले पर कहा कि, दिल्ली सरकार गैर जिम्मेदार रवैया अपनाएगी तो दिल्ली में इस तरह की घटनाएं होती रहेंगी। सीएम केजरीवाल को जिम्मेदारी भी लेनी चाहिए और मदद भी देनी चाहिए। ऐसी घटनाएं दुबारा न हो, उसके लिए सरकार को कदम उठाना चाहिए। आज दिल्ली सरकार कहां है?

दिल्ली की भाजपा इकाई ने भी ट्वीट करते हुए सीएम केजरीवाल को निशाने पर लिया है। भाजपा ने ट्वीट में लिखा कि, ''CM केजरीवाल हर मोर्चे पर विफल रहे हैं। ना उन्हें दिल्ली के विकास से कोई मतलब है ना जनता की परेशानियों से। कोरोना महामारी में जनता से मुंह मोड़ लिया और अब बारिश इनकी विफलताओं की पोल खोल रही है। दिल्ली ने आपको काम करने के लिए चुना था,सरकारी खर्च पर अपना प्रचार करने के लिए नहीं।''

ज्वेलर्स ने आपदा को अवसर में बदला, ऑनलाइन माध्यम से जमकर बेच रहे सोना

कोरोना काल में भविष्य का डर ! इस पेंशन स्कीम से जुड़े 1.03 लाख नए सदस्य

सोने-चांदी के दाम में हुआ बड़ा बदलाव, जानिए क्या हैं आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -