आम्रपाली दुबे ने फैंस के दिलो पर गिराई बिजली, यहां देखे वीडियों
आम्रपाली दुबे ने फैंस के दिलो पर गिराई बिजली, यहां देखे वीडियों
Share:

फैन्स के सिर चढ़कर भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का जलवा बोल रहा है. आम्रपाली दुबे की एक झलक फैन्स को घायल कर देती है. आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो पोस्ट कर कोहराम मचाती रहती हैं. आम्रपाली दुबे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1,752 पोस्ट कर चुकी हैं. आम्रपाली दुबे के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 741के है. आगे पढ़े 

'पवन सिंह' का ये रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल, बने हुए है सुर्खियों में

सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर आम्रपाली दुबे बहुत एक्टिव रहती हैं और सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट करना नहीं भूलती हैं. उनके फैन्स भी उनकी फोटो और वीडियो का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.11 जनवरी 1987 को जन्मीं आम्रपाली दुबे 32 साल की हो गईं हैं. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में जन्मीं आम्रपाली दुबे आज दुनिया भर में एक जाना पहचाना चेहरा है. उन्होंने साल 2015 में भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ हिंदुस्तानी से डेब्यू किया.इस मूवी में दिनेश लाल यादव मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया. साथ ही आम्रपाली दुबे की एक्टिंग और डांस भी लोगों को खूब पसंद आई इसके बाद ये जोड़ी सोशल मीडिया पर हिट हो गई.

स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर 'सपना चौधरी' में दिखी देशभक्ति की भावना, खास अंदाज में फैंस को दी बधाई

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आम्रपाली दुबे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपनी बोल्ड और सेक्सी अदा से फैन्स का दिल जीतती नजर आ रही हैं. उनका ये वीडियो फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. इस वीडियो में उनकी बोल्ड अदाओं से फैन्स के दिलों पर बिजलियां गिराती नजर आ रही हैं.आम्रपाली दुबे के इससे पहले भी हॉट सेक्सी और बोल्ड डांस वीडियो कोहराम मचाते रहे हैं. एक बार जो आम्रपाली दुबे को देख लेता है उम्र भर के लिए उनका फैन बन जाता है. आम्रपाली दुबे के चाहने वाले केवल भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया भर में मौजूद हैं.

अनुष्का संग रिश्ते पर प्रभास ने दिया यह बड़ा बयान, कहा- हम केवल...'

स्वतंत्रता दिवस पर 'नेताजी' बने कमल हासन, इंडियन-2 का पोस्टर रिलीज

देशभक्ति की भावना से ओतप्रोत है ये भोजपुरी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -