शादी का झांसा देकर एक व्यक्ति ने 35 वर्षीय महिला के साथ किया ये घिनौना काम, दर्ज हुआ मामला
शादी का झांसा देकर एक व्यक्ति ने 35 वर्षीय महिला के साथ किया ये घिनौना काम, दर्ज हुआ मामला
Share:

गुरुग्रामः एक अजीबोगरीब घटना में 35 वर्षीय महिला ने आरोप लगाया है कि दो साल की अवधि में शादी के बहाने एक व्यक्ति ने उसके साथ बलात्कार किया, पुलिस ने शुक्रवार को यह बात कही। केरल की मूल निवासी पीड़िता इस समय गुरुग्राम के सोहना रोड इलाके में रह रही थी। उसने अपनी पुलिस शिकायत में कहा, दिसंबर 2019 में आरोपी रात के खाने के बहाने उसके घर पहुंचा और उसकी मर्जी के खिलाफ उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। आरोपी ने उसे धमकी दी कि वह उसे कंपनी में नकारात्मक फ़ीड भेज देगा और उसे नौकरी से निकाल देगा।

महिला ने बताया कि करीब 15 दिन पहले उसने अपने पति से आपसी तलाक ले लिया था और गुरुग्राम के गैलेरिया मार्केट में स्थित एक दुकान में आयुर्वेदिक कंसल्टेंट के पद पर कार्यरत थी। सितंबर 2019 में वह दुकान की मालिक डिंपल भारद्वाज के संपर्क में आई। बाद में दोनों ने शादी करने का फैसला किया। पीड़िता ने पुलिस को बताया, इसके बाद यह शख्स जनवरी 2020 में एक होटल में महिला से शादी करने का वादा कर फिर से यौन संबंधों में लिप्त हो गया।

पीड़िता ने आगे आरोप लगाया कि अपराधी शादी करने के बहाने दो साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। उसने यह भी आरोप लगाया कि उस शख्स ने कई मौकों पर उससे वादा किया कि वह जल्द ही उससे शादी कर लेगा लेकिन बाद में उसने मना कर दिया। गुरुग्राम पुलिस के प्रवक्ता सुभाष बोकेन ने बताया कि इस मामले में सेक्टर-29 पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

24 घंटों में मणिपुर में दो महिलाओं ने की आत्महत्या

बिहार में पंचायत चुनाव से पहले खुनी खेल, मुखिया के बेटे को बदमाशों ने मारी गोली

जेल से छूटते ही आरोपी ने की दरिंदगी, 5 साल की मासूम का बलात्कार के बाद क़त्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -