दिल्ली में कोरोना के मरीज ने की ख़ुदकुशी, सिडनी से लौटा था भारत
दिल्ली में कोरोना के मरीज ने की ख़ुदकुशी, सिडनी से लौटा था भारत
Share:

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस की दहशत बढ़ती ही जा रही है। भारत में लगातार कोरोना वायरस से संक्रमित मामलों में वृद्धि देखने को मिल रही है। इस बीच देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के एक मरीज ने ख़ुदकुशी कर ली है। दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में एक कोरोना वायरस से संक्रमित मरीज ने आत्महत्या कर ली। मरीज ने 7वीं मंजिल से कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

35 वर्षीय मृतक हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के सिडनी से भारत लौटा था। जानकारी के अनुसार, कोरोना वायरस से पीड़ित शख्स पिछले एक वर्ष से सिडनी में रह रहा था। नोडल अधिकारी के हवाले से बताया गया है कि मरीज को शाम करीब 9 बजे आईजीआई एयरपोर्ट से एक संदिग्ध कोरोना मरीज के रूप में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके सिर में दर्द भी था। बता दें कि चीन के वुहान से फैले कोरोना वायरस ने भारत में भी कोहराम मचा दिया है।

अब तक भारत में कोरोना वायरस के 186 मामले दर्ज किए आ चुके हैं। देश में महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के सबसे अधिक मामले देखने को मिले हैं। वहीं कई लोग अभी भी कोरोना वायरस के संदिग्ध के रूप में देखे जा रहे हैं। वहीं कोरोना वायरस के चलते कई देशों में खौफ का माहौल बना हुआ है। दुनिया में 8 हजार से अधिक लोगों की कोरोना वायरस के चलते मौत हो चुकी है। इसके अलावा लगभग 2 लाख लोग कोरोना वायरस से दुनिया भर में संक्रमित हो गए हैं।

कोरोना ने बाज़ार में मचाया कोहराम, 2000 अंक टूटा सेंसेक्स

168 ट्रेनों को किया गया रद्द, क्या यात्रियों का पैसा होगा रिफंड ?

दिग्विजय के साथ दुर्व्यवहार पर भड़की कांग्रेस, भाजपा कार्यालय के बाहर जमकर बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -