ससुराल वालों ने किया परेशान तो महिला ने अपने ही दो बच्चों की दी हत्या, फिर खुद का किया ये हाल

Apr 22 2021 04:39 PM
ससुराल वालों ने किया परेशान तो महिला ने अपने ही दो बच्चों की दी हत्या, फिर खुद का किया ये हाल

हैदराबाद पेडापल्ली मंडल से दिल दहला देने वाली एक घटना सामने आई है, यहां एक महिला ने अपने बच्चों की जान ले ली। दरअसल, एक 25 वर्षीय महिला ने पहले अपने दो बच्चों की हत्या की और बुधवार को पेडापल्ली मंडल के निमापल्ली में एक कृषि कुएं में कूद कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रिपोर्टिंग के अनुसार यह नोट किया गया है कि उसे उसके ससुराल वालों द्वारा परेशान किया गया था और ससुराल वालों द्वारा उत्पीड़न को बर्दाश्त करने में असमर्थ होने पर उसने एक अतिवादी कदम उठाया। महिला का नाम विजया है। यह भी बताया जा रहा है कि सास-ससुर और भाभी से झगड़ा करने के बाद विजया अपने दो बच्चों शिवकृष्ण (3) और श्रीक्रूथी (2) के साथ मंगलवार शाम को घर से निकली और बुधवार सुबह एक कृषि कूप में मृत पाई गई। कुएं में शव मिलने पर ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी।

जबकि पुलिस उसके पति स्वामी को जांच कर रही है। पति ने पुलिस को दी जानकारी विजया ने उसे फोन किया और बाहर होने पर फोन पर झगड़े की जानकारी दी। उसने घर पहुंचने के बाद उसे इस मुद्दे को सुलझाने का वादा किया । हालांकि घर पहुंचने के समय तक वह घर से निकल गई। उसने तुरंत विजया के भाई से संपर्क कर क्रॉस चेक किया कि वह अपने मामा के घर गई थी लेकिन वह वहां नहीं गई। उन्हें लगा कि वह सुबह वापस आ जाएंगी। दुर्भाग्य से, वह कुएं में मृत पाया गया। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर इस पर जांच शुरू कर दी है।

टाटा कंपनी के नाम पर फर्जीवाड़ा कर रही थी फैक्ट्री, इस तरह हुआ भंडाफोड़

आगरा में महिला की गला घोंटकर हत्या, परिजनों ने दामाद पर जताया क़त्ल का शक

नाज़ायज़ संबंधों में रोड़ा बन रही थी सास, बहु ने प्रेमी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट