ऑनलाइन गेम में हारा रुपए तो 23 वर्षीय युवक ने दे दी जान, सुसाइड नोट में लिखी चौंकाने वाली बात
ऑनलाइन गेम में हारा रुपए तो 23 वर्षीय युवक ने दे दी जान, सुसाइड नोट में लिखी चौंकाने वाली बात
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में पांच बहनों के इकलौते 23 वर्षीय भाई ने फांसी लगाकर जान दे दी। उसे ऑनलाइन लूडो गेम खेलने की लत थी। गेम में पैसे हारने की वजह से वह तनाव में था। यहां वह अपने जीजा के यहां रहता था। सोमवार को बहन बैंक गई तब उसने कमरे में जाकर जान दे दी। वह मूल रूप से महाराष्ट्र के हिंगोली का निवासी था।

उसने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि 'मैं जो भी कर रहा हूं स्वेच्छा से कर रहा हूं। मैंने ऑनलाइन गेम में पैसे हारे हैं, इस वजह से यह कदम उठा रहा हूं। बंसत देवीदास गवले, राधे राधे'। 
 
पुलिस के मुताबिक, मृतक बसंत एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। वह ऑनलाइन लूडो गेम में रुपए हार गया था। सुसाइड नोट में उसने पैसे हारने की बात लिखी है। कुछ दिन पहले उसने अपने जीजा को 17 हजार रुपए का कर्ज होने के बारे में बताया था। जिसमें उसने अपने मालिक से पैसे लेकर किश्तों में रुपए लौटाने के लिए कहा था। संभवत: उसने ब्याज पर रुपए लिए थे। मोबाइल की कॉल व अन्य डिटेल मिलने के बाद स्थिति और साफ़ हो जाएगी।

जीजा पिंटू के अनुसार, बंसत की पांच बहनें हैं। जिसमें से तीन इंदौर में रहती हैं।  वहीं, एक बहन माता-पिता के साथ महाराष्ट्र में ही रहती है। बंसत के पिता किसान हैं। लगभग बीते एक साल से वह अपनी दीदी और जीजा के साथ इंदौर में रह रहा था।

यात्रियों के लिए बड़ी खबर, अब ट्रेन से एक्स्ट्रा सामान ले जाने पर नहीं लगेगा चार्ज

कानपुर हिंसा: दंगाइयों के घरों पर क्यों न चले बुलडोज़र ?

पूजास्थल कानून के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में एक और याचिका दाखिल, अदालत से की यह मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -