आइसोलेशन से निकलते ही 103 साल की दादी ने बनवाया पहला टैटू
आइसोलेशन से निकलते ही 103 साल की दादी ने बनवाया पहला टैटू
Share:

दुनियाभर में कई लोग हैं जो एक लिस्ट बनाकर बैठे हैं कि आगे जिंदगी में और क्या-क्या करना है...! जी हाँ, ऐसा ही एक दादी ने भी किया है. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं 103 साल की दादी की जिन्होंने अपनी दिली ख्वाहिशें पूरी करने वाली एक लिस्ट बनाकर रखी थी. वहीं उस लिस्ट को ही ध्यान में रखते हुए उन्होंने 103 साल की उम्र में अपना पहला टैटू करवाया है. हाल ही में एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, इसी साल 16 जून के दिन वो 103 साल की हुई हैं. दादी का नाम Dorothy Pollack है और उन्होंने हाल ही में अपना पहला टैटू बनवाया है.

आपको बता दें कि वह अमेरिका की रहने वाली हैं और वहां वह मिशीगन स्थित एक अस्पताल में आइसोलेट थीं. इस बारे में उनकी पोती ने एक वेबसाइट से बातचीत की. Teresa Zavitz-Jones (पोती) ने कहा, ‘कोविड 19 तो उनके लिए कई महीनों की जेल ही साबित हुआ. हमारे घर जो नर्स उनकी देखभाल के लिए आती थी, उसने बताया कि वो परेशान हैं. हमें उन्हें इससे बाहर निकालतना होगा. यहां तक कि दादी को सुनता भी नहीं, तो फोन कॉल पर बात नहीं हो पाती थी.’ इसके अलावा उन्होंने बताया, 'जैसे ही दादी नर्सिंग होम से निकली तो उन्होंने कहा कि वो टैटू करवाना चाहती हैं.'

इस बारे में खुद दादी ने बात की और उन्होंने कहा ‘पहले मेरे पोते मुझे कहते थे तब मैं नहीं करवाना चाहती थी. पर अब अचानक से मुझे टैटू करवाने की इच्छा हुई. मुझे मेंढक बहुत पसंद हैं इसलिए मैंने मेंढक का टैटू करवाया.’ आपको बता दें कि दादी को टैटू बनाने वाले आर्टिस्ट का नाम Ray Reasoner Jr है. हाल ही में उन्होंने बताया, ‘दादी काफी खुश थीं, ये काफी अमेजिंग अनुभव था.’ केवल यही नहीं दादी को बाइक राइड भी लेनी थी जो उन्होंने ले ली. वाकई में दादी बड़ी खुशमिजाज और बिंदास निकली.

केरल में बाढ़ का आतंक, 151 वर्ष पुराना चर्च हुआ धराशायी

स्वतंत्रता दिवस : 15 अगस्त पर सुधारें अपनी ये 4 बुरी आदतें, खुद को करें आजाद

21वीं सदी का शाहजहां बना यह युवक, पत्नी की याद में किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -