जिनेदीन जिदान का 2020 तक करार
जिनेदीन जिदान का 2020 तक करार
Share:

मैड्रिड: जुवेंटस और रियल मैड्रिड के लिए आक्रामक मिडफील्डर के रूप में खेलने वाले विश्व कप विजेता फुटबॉलर और रीयाल मैड्रिड के तात्कालिक कोच जिनेदीन जिदान ने यूरोपीय चैम्पियन टीम के साथ 2020 तक अपने पद पर रहेंगे. फ़्रांस, इटली और स्पेन में क्लब टीम्स के लिए खेले और फ्रेंच टीम के सदस्य रहे, इस स्टार खिलाडी ने कहा कि मैंने नया करार कर लिया है. रीयाल मैड्रिड के साथ बतौर कोच जिदान का प्रदर्शन शुरूआती सत्र में बेहतरीन रहा और 10 में से आठ खिताब अपने नाम किये और जीत दर्ज की.

इसके बाद कठिन दौर का सामना किया और ला लिगा दौड़ में उनकी टीम बार्सीलोना के बाद दूसरे स्थान पर है. फूटबाल के बेमिसाल खिलाड़ी रह चुके जिदान ने कहा कि मैं अपने काम का पूरा मजा ले रहा हूं. अगले 2-3 साल में शायद में कोच ना रहूं. इस करार के बाद भी यह बदलने वाला नहीं है. अपने खेल से फीफा की और से साल का सर्वश्रेष्ट खिलाड़ी का किताब दो बार जीतने वाले इस खिलाड़ी के हाथो फ़िलहाल टीम का भविष्य सुरक्षित है.

बड़े बड़े स्टार खिलाडी भी इस खिलाडी की बहुत इज़्ज़त करते है और अपनी विशिष्ट कोचिंग तरीको के लिए विख्यात ये महान खिलाड़ी आने वाले दिनों में विश्व फुटबॉल को कई और सितारे देने के लिए तैयार है.

नार्थईस्ट युनाइटेड को एफसी गोवा को हराकर राहत मिली

सलाह बने 2017 के सर्वश्रेष्ठ अफ्रीकी फुटबॉल खिलाड़ी

मेस्सी को लेकर बार्सीलोना का असमंजस कायम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -