दुल्हन के लिबास में नज़र आयी कटरीना की फोटो पर वरुण ने किया फनी कमेंट
दुल्हन के लिबास में नज़र आयी कटरीना की फोटो पर वरुण ने किया फनी कमेंट
Share:

बॉलीवुड की चिकनी चमेली यानि कटरीना कैफ आजकल अपनी आने वाली फिल्म 'जीरो' में काफी व्यस्त हैं. इसके सेट से हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिसे हम आपको दिखाने जा रहे हैं. शेयर की गयी फोटो में आप देख सकते हैं कटरीना दुल्हन के लिबास में नज़र आ रही हैं और काफी खुबसूरत भी लग रही हैं. बता दे, फिल्म में कैटरीना कैफ, शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं.

इसके सेट से कई तस्वीरें सामने आती रहती हैं. इस फोटो में कटरीना कैफ काफी खुबसूरत लग रही हैं और इसी को देखते हुए वरुण धवन ने इस पर एक कमेंट भी किया है जो काफी फनी है और इस पर कटरीना ने भी काफी हंसकर जवाब दिया है.  कटरीना ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'ज़ीरो the  #zerothefilm मुंबई फ़िल्मcity'.

इसी पर  वरुण का कमेंट आया है कि 'पीछे दिवार काफी खुबसूरत हैं' इस पर कटरीना भी हंस देती है. इस फोटो में आप देख सकते हैं इन दोनों की कमेंट. कटरीना कैफ की यह तस्वीर फिल्म सिटी, गोरेगांव, मुंबई में ली गई है. इसी के पहले शाहरुख़ ने इस फिल्म के सेट से अपनी सोते हुए फोटो शेयर की थी जिसमे कटरीना भी नज़र आ रही हैं. बता दे फिल्म दिसंबर में रिलीज़ होनी है जिसकी तैयारी फ़िलहाल चल रही हैं.

2.0 के सेट रजनीकांत और अक्षय कुमार की नयी तस्वीर आयी सामने

राजस्थान से वापस मुंबई लौटे तैमूर, मॉम की गोद में आए नजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -