जीरो DSR ब्लैक फॉरेस्ट एडिशन यूरोपियन जंगलो के लिए तैयार
जीरो DSR ब्लैक फॉरेस्ट एडिशन यूरोपियन जंगलो के लिए तैयार
Share:

नई दिल्ली: इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी जीरो मोटरसाइकिल ने अपनी इलेक्ट्रिक टूअरिंग बाइक जीरो DSR ब्लैक फॉरेस्ट एडिशन को लेकर मैदान में उतारी है.मगर DSR ब्लैक फॉरेस्ट एडिशन फ़िलहाल सिर्फ यूरोपियन मार्केट के लिए है. कंपनी का दावा है कि यह इलेक्ट्रिक डुअल स्पोर्ट बाइक लंबी दूरी का सफर तय करने में सक्षम है. जीरो के के एक अधिकारी के मुताबिक नई इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल का निर्माण ग्राहकों की मांग और इलेक्ट्रिक बाइक के शौकीन को देखते हुए किया गया है, कंपनी ने नई बाइक को जीरो एडवेंचर स्टाइल DSR के आधार पर बनाया है.

जीरो DSR ब्लैक फॉरेस्ट एडिशन के साथ फुल रेंज की एक्सेसरीज उपलब्ध कराई जा रही है जिसमें हार्ड केस पेनियर्स और टॉप बॉक्स, टूरिंग स्क्रीन, आरामदायक सीट और क्रैश बार्स शामिल हैं. ऑफ-रोड राइडिंग के लिए बाइक में ऑग्जिलरी लाइट्स और हेडलाइट प्रोटेक्टर भी दिया गया है. कंपनी ने फिलहाल इस बाइक की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है. माना जा रहा है अप्रैल 2018 तक इसे यूरोप की डीलरशिप्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगी. एक बार फुल चार्ज करने पर इसे शहर में इसे 250 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है. वहीं, खुली सड़क पर इसे 120 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है.

जीरो मोटरसाइकिल के यूरोपियन मैनेजिंग डायरेक्टर उंबेरटो उसेली ने कहा कि, "हमारे ग्राहक सालों से ऐसी ही बाइक की मांग कर रहे थे क्योंकि जीरो को चलाना प्रक्रति से होकर गुजरने का कनेक्टेड माध्यम है. "कंपनी ने अपनी इस बाइक को फास्ट चार्जिंग सिस्टम सेस लैस किया है और इसे 1 घंटे से भी कम समय में फुल चार्ज किया जा सकता है और 150 किलोमीटर की दूरी तय करने में सक्षम है. बाइक में लगी बैटरी अबतक की सबसे दमदार और लंबी दूरी तय करने वाली बैटरी में से एक है, बाइक में 14.4kWh की बैटरी लगाई गई है, जो 146Nm का टॉर्क जनरेट करती है.

जिनेवा मोटर शो की शान होगी लेक्सस UX क्रॉसओवर

यामाहा की ये नई बाइक आपको भी बना लेगी अपना दीवाना

जल्द ही सड़कों पर दौड़ लगाते दिखेगी ड्राइवरलेस बस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -