'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' लौट आया, ऐसे करवाए रजिस्ट्रेशन
'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' लौट आया, ऐसे करवाए रजिस्ट्रेशन
Share:

आप सभी को बता दें कि म्यूजिकल रियिलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' एक बार फिर आप सबके घर में दस्तक देने जा रहा है. जी हाँ और आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि यह शो सिंगिग का सबसे पुराना रियलिटी शो है और यह शो देशभर के टैलेंटेड बच्चों की मधुर आवाज और धमाकेदार परफॉर्मेंस को ढूंढ लेता है. ऐसे में यदि आपको लगता है कि अगला लिटिल चैंप बनने के लिए आपके अंदर वह बात है तो नए सीजन के ऑडिशन के लिए अपने नजदीकी ऑडिशन देने वाली जगह पर जाइए और हिस्सा लीजिए. ध्यान रहे इसमें वही बच्चे हिस्सा ले सकते हैं जिन्होंने ज़ी5 की वेबसाइट पर अपना रजिस्ट्रेशन करवाया.

अब अगर आपको भी लगता है कि आपके बच्चे में गाने का हुनर है, और वह अपनी मधुर आवाज से सारे देश का दिल जीत सकता है और उसकी उम्र 5 से 15 साल है तो अभी इस साइट https://www.zee5.com/lilchampsaudition पर लॉग ऑन कीजिए और ऑडिशन के लिए रजिस्टर करने के लिए आप 8291940625/ 7250610205 पर भी कॉल कर सकते हैं. केवल इतना ही नहीं शो के इस सीजन में बच्चों का हौंसला बढ़ाने के लिए पिछले सीजन के लिटिल चैंप ध्रूण टिक्कू भी चंडीगढ़ गए हैं और आने वाले शनिवार 3 नवंबर 2018 को हॉलमार्क पब्लिक स्कूल चंडीगढ़, सेक्टर-15, पंचकुला, हरियाणा में ऑडिशन होने वाले हैं.

इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें कि पिछले सीजन में श्रेयन भट्टाचार्य और अंजलि गायकवाड़ शो के विजेता बने थे और इसी के साथ ध्रूण टिक्कू, षणमुखप्रिया, सोनाक्षी कर और सभी के प्यारे 'छोटे भगवान' यानि जयस कुमार जैसे नन्हें सिंगर को भी देश के लोगों ने काफी प्यार किया था और अब आने वाले दिनों में लखनऊ, अमृतसर, जयपुर, इंदौर, नागपुर, बेंगलुरु, देहरादून, मुंबई और दिल्ली जैसे शहरों में भी ऑडिशन होने वाले हैं.

बिग बॉस के घर में रोहित को कहा गया गे, भड़की माँ ने ऐसे दिया जवाब

कोमोलिका बनी हिना खान को लोगों ने कहा 'बेबो'

शो के एक सीन के लिए इस एक्ट्रेस को पहनना पड़ा 15 किलो का लहंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -