जाकिर के चंदे से राजनीति  में उबाल
जाकिर के चंदे से राजनीति में उबाल
Share:

नई दिल्ली: जाकिर नाइक द्वारा राजीव गांधी फाउंडेशन को पचास लाख का चंदा देने के मामले का खुलासा होने के बाद अब राजनीति में उबाल आ गया है। बीजेपी ने पहले ही जहां कांग्रेस पर हमला बोला है वहीं कांग्रेस ने अभी तक इस मामले को लेकर चुप्पी साध रखी है।

गौरतलब है कि मुस्लिम धर्म में अपनी दखल रखने वाले जाकिर नाइक द्वारा संचालित एनजीओ इस्लामिक रिसर्च फाउंडेशन द्वारा राजीव गांधी फाउंडेशन को पचास लाख बतौर चंदा देने का खुलासा हाल ही में किया गया था। इसके बाद कांग्रेस बीजेपी और अन्य विरोधी राजनीतिक दलों के निशाने पर आ गई है।

रविवार को मोदी सरकार के गृह राज्य मंत्री किरण रिजीजू ने कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने यह कहा है कि हमें तो चंदा देने की जानकारी पहले ही लग गई थी लेकिन हम इस मामले में राजनीति नहीं करना चाहते थे। लेकिन जब नाइक ने ही इस मामले का खुलासा कर दिया है तो फिर हमे बोलने का अधिकार हो गया है।

चुंकि यह राष्ट्रीय सुरक्षा का मामला है, इसलिये कांग्रेस को स्थिति साफ करना चाहिये। रिजीजू ने कहा है कि कांग्रेस ने चंदा लेकर राष्ट्र विरोधी कार्य किया है। बताया गया है कि जाकिर नाइक के एनजीओ ने 2011 के दौरान राजीव गांधी फाउंडेशन को पचास लाख का डोनेशन दिया था। उस दौरान सोनिया गांधी संस्था की चेयरमैन थी।

दिग्विजय ने जाकिर नाइक को कहा शांति का दूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -