सीमा पर एक बार फिर से की पाकिस्तान ने कायराना हरकत
सीमा पर एक बार फिर से की पाकिस्तान ने कायराना हरकत
Share:

पुंछ : जम्मू कश्मीर के पुंछ में बुधवार तड़के पाकिस्तान ने एक बार फिर से सीजफायर उल्लंघन करते हुए भारतीय सेना के ठिकानों को अपना निशाना बनाया है जिसमें भारत की और से भी मुहतोड़ जवाब दिया गया ,जिसमें भारतीय सेना के एक कैप्टनन जख्मी हुए हैं.जिनको जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं.

खबरों के अनुसार  मंगलवार को शाम भी पाकिस्तान की और से फायरिंग की गई थी . उस समय भी भारतीय सेना ने इस कायराना हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया था. पाकिस्तान की तरफ से ये हरकत कार्रवाई के ठीक एक दिन बाद हुई है, जिसमें हमारी सेना ने पाकिस्तान के सात जवानों को मार दिया था.साल 2017 में  पाकिस्तान ने 881 बार सीजफायर का उल्लंघन किया है.

 जो उसके कायराना अंदाज को दर्शाता है इस सीजफायर में पाकिस्तान के 138 सैनिक मारे गए है .ये हरकत पाकिस्तान की और से इसलिए की जाती है क्योंकि वो आतंकियों को भारत में घुसपैठ करा सके. पाकिस्तान की तरफ से 310 बार आतंकियों ने घुसपैठ की कोशिश की गई है. इस कोशिश में 59 पाकिस्तानी आतंकी मारे गए.बार बार हो रहे देखते हुए दोनों देशों के बीच व्यापार पर रोक लगा दी है. ट्रक ड्राइवरों का कहना है कि पाकिस्तान ने गेट नहीं खोले हैं. ट्रक में फ्रेश माल है जो खराब हो सकता है.

बिल्डर के घर मिले 96 करोड़ 62 लाख के पुराने नोट

नगरीय निकाय चुनाव के लिए मतदान शुरू

वर्दी में ताश खेलते पुलिसकर्मियों का वीडियो हुआ वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -