इस एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप के बाद अब चहल ने तोड़ी चुप्पी
इस एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप के बाद अब चहल ने तोड़ी चुप्पी
Share:

बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री के रिश्ते नए नहीं है, समय-समय पर ऐसे खुलासे होते रहे है जब कोई क्रिकेटर और अभिनेत्री एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे हो. पूर्व में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शादी कर यह साबित कर दिया है, इससे पहले युवराज सिंह और हेजल ने भी शादी रचाई थी इस लिस्ट में अब चहल का नाम भी सामने आ रहा है. 

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज और आईपीएल में रॉयल चैलेंजर बेंगलोर की तरफ से खेल रहे यजुवेंद्र चहल का नाम दक्षिण भारत की अभिनेत्री तनिष्का कपूर के साथ जोड़कर देखा जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये दोनों जल्द ही शादी करने वाले है. हालाँकि इन ख़बरों के बाद यजुवेंद्र चहल ने इस बात का खंडन किया है. 

इस सभी ख़बरों को ख़ारिज करते हुए चहल ने अपने बयान में लिखा है कि "अपनी तरफ से यह संदेश सभी को जारी करना चाहता हूं कि मेरे जीवन में कुछ नहीं चल रहा है. मैं शादी नहीं  कर रहा हूं. तनिष्का और मैं अच्छे दोस्त हैं. मेरी मीड‍िया से अपील है क‍ि मेरी शादी और संबंधों को लेकर अफवाहें फैलाना बंद कर दें मैं चाहता हूं क‍ि आप सभी मेरी प्राइवेसी का सम्मान करें." आगे चहल ने लिखा है कि ऐसा कुछ भी अगर मीडिया पब्लिश कर रही है तो उससे पहले कन्फर्म करे. 

IPL 11 LIVE : घर में दिल्ली की 'गंभीर' हार से पंजाब पहुंची शिखर पर...

फ़िल्म 'भारत आने नेनु' हिंदी में भी होगी रिलीज

IPL2018 में अब तक के जादुई आंकड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -