टीम इंडिया में वापसी के लिए युवराज ने भरी हुंकार
टीम इंडिया में वापसी के लिए युवराज ने भरी हुंकार
Share:

टीम इंडिया के धाकड़ खिलाड़ी और सिक्‍सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह ने अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी से भारतीय टीम में खुद की वापसी कोई प्रबल दावेदारी पेश की है. गौरतलब है कि इन दिनों अपनी फिटनेस को लेकर भारतीय टीम से बाहर चल रहे युवराज ने पिछले दिनों बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है. युवराज ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान पंजाब और दिल्ली के बीच खेले गए एक टी-20 मैच में 40 गेंदों पर अर्धशतक ठोक डाला.

इस मैच में पंजाब की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाएं. कांटे के इस मुकाबले में दिल्ली की टीम महज दो रन से हार गयी. दिल्ली की टीम 20 ओवरों में 4 विकेट गवांकर मात्र 168 रन ही बना सकी. पंजाब की तरफ से खेलते हुए युवराज ने 40 गेंदों का सामना कर 4 चौके व एक छक्के की मदद से 50 रन ठोके.

आपको बता दें कि युवराज सिंह ने अपना आखरी टी-20 मैच 2017 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था. इसके बाद से ही युवराज टीम के बाहर चल रहे है. हालांकि उनकी इस धमाके दार पारी और पिछली परियों को ध्यान में रखते हुए ये उम्मीद की जा सकती है कि युवराज को जल्द ही टीम इंडिया की तरफ से बल्लेबाजी करते देखा जा सकता है.

 

PBL: हैदराबाद हंटर्स ने बेंगलुरु ब्लास्टर्स पर ढाया कहर

रबाडा और उनकी गर्ल फ्रैंड के बीच आये डु प्लेसिस

सेंचुरियन टेस्ट में विमान से पिच पर कौन उतरेगा ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -