पीएनबी घोटाले पर युवा कांग्रेस का प्रदर्शन
पीएनबी घोटाले पर युवा कांग्रेस का प्रदर्शन
Share:

भोपाल: पीएनबी घोटाले के खिलाफ आज भोपाल में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने अनोखा प्रदर्शन किया. प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष कुणाल चौधरी के नेतृत्व में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भोपाल की एक पीएनबी बैंक शाखा पर जा जमकर प्रदर्शन किया साथ ही बेरोजगारों के लिए घोटाले वाला लोन और किसानों के कर्ज की फ़ाइल को गायब करने की मांग की ताकि फ़ाइल में गड़बड़ी दर्शा उनका कर्ज माफ़ किया जा सके. इस दौरान प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष कुणाल चौधरी ने कहा कि, "एक सोची समझी साजिश के तहत यह घोटाला किया गया है. पहले विजय माल्या फिर ललित मोदी और अब नीरव मोदी को मोदी सरकार ने फायदा पहुंचाकर देश से भगाया है.

विजय माल्या भाजपा से राज्यसभा के सांसद थे, ललित मोदी को सुषमा स्वराज ने मदद की और अब नीरव मोदी को अंबानी परिवार से संबंध के कारण फायदा पहुंचाया जा रहा है." पीएनबी स्कैम मामले में सरकार पर सीधा हमला बोलते हुए चौधरी ने कहा कि, "नीरव मोदी मामले में इतना बड़ा घोटाला बिना सरकार के हस्तक्षेप के संभव नही है. आज युवा कांग्रेस सरकार से मांग करती है कि मोदी जी देश के बेरोजगारों को भी कोई ऐसा लोन दिला दो जो भरना न पड़े जो घोटाले वाला हो साथ ही किसानों के कर्ज कि फ़ाइल में भी कुछ ऐसी गड़बड़ी करवा दो ताकि उनका कर्ज भी माफ़ हो जाएँ." चौधरी ने प्रधानमंत्री मोदी को आड़े हाथो लेते हुए कहा कि 'मोदी जी इधर उधर की बात न करो ये बताओं कि नीरव मोदी भागा कैसे, युवाओं को पकोड़े बेचने की सलाह और इन भगोड़े पर बैंक लुटाई कैसे?'

कुणाल चौधरी ने पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) घोटाले पर सरकार से तीखे सवाल करते हुए कहा कि नीरव मोदी और मेहूल चोकसी पूरी बैंकिंग प्रणाली को चकमा देने में कामयाब कैसे हो गए. इस लूट की जिम्मेदार सामने आएं. उन्होंने साफ़ तौर पर कहा कि मोदी सरकार सिर्फ विभागों का संज्ञान लेती है लेकिन किसी भी विभाग पर कार्यवाई नहीं करती. चौधरी ने अंत में ये भी कहा कि पिछले चार साल में नीरव के अधिकतर कर्ज मौजूदा सरकार के कार्यकाल में रिस्ट्रक्चर कर दिए गए. इन सारे घोटालों पर सरकार को जवाब देना चाहिए.

नीरव मोदी का पासपोर्ट हुआ सस्पेंड

पीएनबी घोटाला : गैरों ने नहीं अपनों ने लूटा

पीएनबी घोटालें की शुरुआत कहां से हुई ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -