ज़मीन विवाद के चलते युवक की ऑंखें फोड़ी

जौनपुर. पैसे के लालची हैवान अपने लालच में इतने अंधे हो जाते हैं कि अपनी इन काली करतूतों से दूसरों के जीवन में अँधेरा कर देते हैं. उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले में ऐसा ही हैवानियत का नंगा नाच किया गया, जहां जमीनी विवाद को लेकर दबंगों ने एक युवक की पिटाई के बाद उसकी दोनों आँखें फोड़ दी.

जानकारी के अनुसार जौनपुर जिले के मड़यिाहूं कोतवाली क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर पट्टीदारों ने एक युवक की पिटाई करने के बाद उसकी दोनों आंखे फोड़ दी. पुलिस सूत्रों ने बताया कि कटेसर गांव निवासी रोशन मिश्रा (30) का यहाँ कुछ लोगों से ज़मीन को लेकर विवाद चल रहा था. बुधवार शाम को वह मोटरसाइकिल पर पाली बाजार से अपने घर जा रहा था. गांव से पहले स्थित देवी मंदिर के पास घात लगाकर कर बैठे उसके पट्टीदारों ने, उसे धक्का देकर बाइक से नीचे गिरा दिया.

उसके गिरते ही उन लोगों ने पहले उसकी जमकर पिटाई की. दबंगों ने अपने हैवानियत को अंजाम देते हुए उसकी दोनों आंखों में सूजा घोंप कर आंखे फोड़ दी. रोशन की चीख सुनकर आस-पास के लोग दौड़े, तो आरोपी कार में सवार होकर भाग निकले. घायल रोशन को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है.

लूट डालकर भाग रहे चोरों की सड़क दुर्घटना में मौत

शिक्षक द्वारा नाबालिग छात्रा के साथ जंगल में पिटाई और दुष्कर्म

गाँव वालों ने दुष्कर्म करने वाले को सबक सिखाया

 

Most Popular

- Sponsored Advert -