युसूफ पठान को BCCI ने किया बैन
युसूफ पठान को BCCI ने किया बैन
Share:

BCCI के द्वारा कराये गए डोप टेस्ट में स्टार क्रिकेटर युसूफ पठान फैल हो गए है. उन पर पांच महीनो का बैन लगाया गया है. खबरों के मुताबिक ये टेस्ट BCCI ने अपने रेगुलर टेस्ट की प्रक्रिया के चलते साल 2017 में किया था. जिसकी रिपोर्ट अभी आई है. युसूफ पठान को BCCI के नियमो का उल्लंघन करने का दोषी पाया गया.

गौरतलब है कि दुनिया भर के क्रिकेट बोर्ड और ICC एंटीडोपिंग कमेटी के रूल रेगुलेशन पर काम कर रहे है और क्रिकेट को डोपिंग मुक्त करने कवायद मे है. इसी क्रम में समय-समय पर खिलाड़ियों का डोप टेस्ट किया जाता है. जिसमे उन्हें खरा उतरना अनिवार्य है. ऐसे ही एक टेस्ट में युसूफ पठान के सेम्पल को नेगेटिव पाया गया है. जिसके बाद उनके क्रिकेट भविष्य को लेकर सवालात खड़े हो गए है.

आगामी IPL में खेलने को लेकर भी अभी संशय बना हुआ है. युसूफ कोलकता नाईट राइडर टीम के प्रमुख खिलाडी है. टीम के मालिक शाहरुख़ खान है. गौरतलब है कि युसूफ के छोटे भाई इरफ़ान पठान भी भारतीय टीम के सदस्य रह चुके है और दोनों भाइयो ने कई बार टीम के लिए एक साथ मैच खेले है. ऐसे में युसूफ का टेस्ट में फ़ैल हो जाना पठान बंधुओ के क्रिकेट जीवन के लिए नुकसान दायक हो सकता है.

एशेज सीरीज गवाने के बाद एंडरसन ने दिया बड़ा बयान

टेनिस जगत की शीर्ष संस्था एटीपी ने जारी की ताजा रैंकिंग

न्यूज़ीलैंड दौरे के लिए भारतीय हॉकी टीम का चयन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -