प्यार में पड़ते ही आपका वजन बढ़ने लगता है
प्यार में पड़ते ही आपका वजन बढ़ने लगता है
Share:

ज्यादातर लोग अपने बढ़ते वजन को कंट्रोल करने के लिए जिम ज्वाइन करते है, जिसके चलते वे काफी पैसे भी खर्च कर देते है. फिर भी उनका वजन कम नहीं होता है. लेकिन क्या आप जानते है कि आपका मोटापा बढ़ने की वजह क्या है, अगर नहीं तो आज हम आपको बताएंगे कि आपका मोटापा क्यों बढ़ रहा है, दरअसल आपका मोटापा बढ़ने की वजह आपका पार्टनर है.

आपको ये बातें जानकार थोड़ा अजीब जरूर लगेगा लेकिन ये सच है, क्योकि रिलेशनशिप में पड़ते ही आपका डेली रूटीन बिल्कुल बदल जाता है, साथ ही आप पहले जो जिम आपको अपनी जरूरत लगता था वो अब टाइम वेस्ट लगने लगता है, क्योकि आपके अनुसार आपको लगता है कि जितना टाइम आप जिम में बिताएंगे उतना वक्त आप अपने पार्टनर को दे सकते हैं, जिसके चलते आपकी फिटनेस खराब हो जाती हैंं और आपका वजन बढ़ने लगता है. 

साथ ही आपकी फ़ूड हैबिट्स भी चेंज हो जाती है क्योकि ऐसे में आपके पार्टनर की हेल्दी, अनहेल्दी सभी फूड हैबिट्स कब आपकी हैबिट्स बन जाती हैं, आपको इसका पता भी नहीं चलता है और जिसकी वजह से भी आपका वजन बढ जाता है. रिलेशनशिप में रहने वाले लोग अक्सर एक दूसरे को खुश करने के लिए चॉकलेट का सहारा लेते हैं जो आपकी सेहत लिए बिलकुल भी सही नहीं है.

ये भी पढ़े

शादी से पहले इन बातों का रखें ध्यान

लड़कियों की कौन सी अदाओं पर हैं लड़के फ़िदा

विश्वास है तो प्यार है, प्यार है तो रिश्तें है, जानिए कैसे

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -