दूध से दूर हो सकते है आपकी कुंडली के ग्रहदोष

ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है की हमारे जीवन पर ग्रहो की शुभ और अशुभ स्थिति का बहुत प्रभाव पड़ता है. ग्रह अगर शुभ स्थिति में हो तो हमारे जीवन में प्रसन्नता बनी रहती है पर ग्रहो के अशुभ स्थिति में होने पर जीवन में बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. अगर आपके साथ भी ये समस्या है तो आज हम आपको ग्रहों से जुड़े ये छोटे-छोटे उपायों के बारे में बताने जा रहे है. जो आपके जीवन की सभी परेशानियों को दूर कर सकते है.

1-अगर आपकी कुंडली में चन्द्रमा से जुड़ा कोई दोष है तो इसके लिए हर सोमवार के दिन शिवजी को कच्चा दूध चढ़ाये,ऐसा करने से धीरे धीरे चन्द्रमा का अशुभ प्रभाव खत्म होने लगेगा.

2-कुंडली से गुरु दोष दूर करने के लिए शिवजी पर केसर और हल्दी मिला दूध चढ़ाये ऐसा करने से गुरु दोष तो दूर होता है साथ ही विवाह में आ रही अड़चने भी दूर हो जाती है.

3-बुद्ध ग्रह से जुड़े दोषो को दूर करने के लिए शिवलिंग पर विधारा की जड़ का रस चढ़ाना चाहिए,इससे आपको बिजनेस में भी सफलता मिलती है.

4-कुंडली से मंगल के अशुभ प्रभाव को दूर करने के लिए शिवजी का गिलोय के रस से अभिषेक करना चाहिए, ऐसा करने से आपके जीवन में सकारात्मकता बढ़ती है.

 

पैसों की कमी को दूर करता है चावल का ये छोटा सा उपाय

सोने चांदी के सिक्के भी दिला सकते है सफलता

मनोकामना पूरी करने के लिए रोज इन तरीको से करे शिवजी की पूजा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -