कैप्टन के वादे पर फ्री स्मार्टफोन की उम्मीद लिए बैठे युवा
कैप्टन के वादे पर फ्री स्मार्टफोन की उम्मीद लिए बैठे युवा
Share:

चंडीगढ़ : एक तरफ जहाँ मुकेश अम्बानी की फ्री जिओ सर्विस समाप्त होने के मुकाम पर है वहीँ चंडीगढ़ के युवा फ्री स्मार्टफोन मिलने की उम्मीद लिए बैठे हैं. बता दें कि बीते साल 20 नवम्बर को कांग्रेस पार्टी के प्रमुख रहते हुए कैप्टन अमरिंदर ने यह ऐलान किया था कि अगर उनकी सत्ता काबिज़ होती है तो प्रदेश के 50 लाख युवाओं को फ्री स्मार्टफोन वितरित करेगें और इतना ही नहीं इसके साथ उन्हें 1 साल तक फ्री कॉलिंग और फ्री 4g इन्टरनेट की भी सुविधा मिलेगी.

मिली जानकारी के अनुसार अब अपना वादा पूरा करने के लिए कैप्टन साहब रिलाइंस जिओ के कर्ताधर्ता मुकेश अम्बानी से चर्चा कर रहे हैं. आपको बता दें की मुकेश अम्बानी और कैप्टन अमरिंदर के बीच काफी गहरे ताल्लुकात हैं. 2002 में जब कैप्टन पंजाब के मुख्यमंत्री बने तब उनके कार्यकाल के दौरान ही रिलाइंस ने वहाँ अपने कई प्रोजेक्ट स्थापित किये थे. हालाकिं अमरिंदर सिंह की 'कैप्टन स्मार्ट कनेक्ट' योजना 10-10 दिनों के लिए 2 बार खोली जा चुकी है और 30 से ज्यादा युवा इसमें अपना रजिस्ट्रेशन करवा चुके हैं.

पंजाब की नयी निर्वाचित सरकार के सामने अब राज्य पर बढ़ते क़र्ज़, आधे - अधूरे बिल और ओवरड्राफ्ट की चुनौती तो है ही, और अब इसी के साथ कैप्टन साहब का किया हुआ ये वादा भी निभाने की जिम्मेदारी भी है. अब ऐसे में देखना यह है की किस तरह से पंजाब सरकार अपने ऊपर बढ़ती इन मुश्किलों का सामना करेगी. कहीं जनता से किया हुआ वादा कैप्टन साहब की परेशानियॉ और ना बढ़ा दे.

ऐसी ही और जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें -

दिल्ली में आज राष्ट्रपति-प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगे अमरिंदर सिंह

सिद्धू के कॉमेडी शो में शामिल होने के बारे में क़ानूनी राय लेंगे कैप्टन

पंजाब में कांग्रेस सरकार ने लिया पहला निर्णय, महिलाओं को सरकारी नौकरियों में 33 प्रतिशत आरक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -