अब विपक्षी दलों के युवा संगठन भी बनाएंगे ‘महागठबंधन’

Aug 30 2018 08:41 AM
अब विपक्षी दलों के युवा संगठन भी बनाएंगे ‘महागठबंधन’

विपक्षी दलों के बीच महागठबंधन पिछले लम्बे समय से चर्चाओं में है लेकिन फिर भी कहीं ना कहीं इसे लेकर मतभेद हो ही रहा है. 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए अभी तक विपक्षी दलों के बीच कोई तालमेल स्पष्ट नहीं हो पाया है. विपक्षी दलों में इन दिनों युवा संगठन अपना एक महागठबंधन बनाने की तैयारी में जुटा हुआ है.

राखी के दिन हर साल लगती है यहां लाखों श्रद्धालुओं की भीड़

कहा जा रहा है कि सभी युवा संगठन एक मंच पर आकर मोदी सरकार के खिलाफ एक साथ आंदोलन को छेड़ने के लिए तैयार हो रहे हैं और अपना ही एक गठबंधन बनाने की तैयारी कर रहे है. युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चंद यादव ने इस बारे में बात की और कहा कि 4 सितंबर को विपक्ष के दल दिल्ली में युवा संगठन बनाने में जुटे हुए हैं सभी मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ भविष्य के कार्यक्रमों को तय करेंगे.

एमपी: अब तक 25 सालों में यहां से नहीं जीत पाई कांग्रेस, अब भी राह मुश्किल

उन्होंने इस दौरान कहा कि समाजवादी पार्टी, बसपा, डीएमके आदि पार्टियों के युवा संगठनों से उन्होंने बात कर ली है और सभी महागठबंधन को राजी है. अब तक उन्होंने यह साफ़ नहीं बताया है कि उनके कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी को वह शामिल करेंगे भी या नहीं लेकिन आधी बातों से पर्दा उठ चुका है. आपको बता दें कि आज कांग्रेस मुख्यालय 24 अकबर रोड से प्रधानमंत्री आवास तक एक मोर्चा निकालेंगे.

खबरें और भी

चोटी काटने के बाद एक और गैंग का मच रहा हड़कंप

क्या मिट जाएगा समाजवादी पार्टी का अ​स्तित्व?

मुस्लिम महिला के राखी बांधने पर उठा बवाल

?