मसाज करते वक्त युवक ने किया कुछ ऐसा कि चीखने लगी युवती
मसाज करते वक्त युवक ने किया कुछ ऐसा कि चीखने लगी युवती
Share:

आए दिन आने वाली रेप, मर्डर की घटाने दिल को दहला देती हैं. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं नोएडा की जहाँ से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया. इस मामले में अवैध स्पा सेंटर और मसाज पार्लर के बारे में खबर आई है. आप सभी को बता दें कि वहां कई ऐसे पार्लर चल रहे हैं जो अवैध है ऐसे में वहां मसाज के नाम पर लोगों को ब्लैकमेल कर ठगी की जा रही है. जी हाँ नोएडा के सेक्टर-50 में संचालित एक स्पा सेंटर में मसाज कराने गए युवक से वहां काम करने वाली एक युवती ने छेड़छाड़ का आरोप लगाने का कहकर और पुलिस से शिकायत करने की धमकी देकर 45 हजार रुपये और सोने की चेन छीन ली.

इसके बाद पीड़ित युवक ने बदनामी के डर से इसकी शिकायत थाने में भी नहीं की और वह वहां से चुपचाप घर चला गया. बाद में इस मामले की जानकारी पुलिस अधिकारियों तक पहुंच गई और उन्होंने इस बारे में बात की. पुलिस ने बताया कि जांच के बाद यदि ब्लैकमेलिंग की बात सच हुई तो दोषी के खिलाफ कार्रवाई होगी. आप सभी को बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रहने वाले एक युवक ने अखबार में स्पॉ सेंटर का विज्ञापन देखा और उसमे दिए गए नंबर पर कॉल किया, जहाँ कॉल एक लड़की ने उठाया और युवक से कहा कि 'उनके यहां मसाज की जाती है. इसके लिए बाकायदा पुलिस व प्रशासन से भी अनुमति ली गई है.' इस बात को सुनने के बाद बीते शुक्रवार को युवक मसाज कराने सेक्टर-50 स्थित स्पा सेंटर में मसाज कराने पहुंच गया.

वहीं पीड़ित युवक का आरोप है कि स्पा सेंटर में मसाज करने आई युवती ने पहले उसे ब्लैकमेेल किया और फिर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए चीखने-चिल्लाने लगी जिससे उसका शोर सुन स्पा सेंटर के अन्य कर्मचारी भी वहां आ गए और पुलिस से शिकायत कर जेल भिजवाने की धमकी देने लगे. इससे युवालक बहुत डर गया और इस दौरान युवती ने उसके पर्स में रखे 45 हजार रुपये और गले से सोने की चेन छीन ली. इसके बाद काफी समय तक व्यक्ति ने इस बारे में किसी को नहीं बताया लेकिन अंत में उसने इस मामले की जानकारी पुलिस अधिकारियों को दे दी. अब इस मामले की जांच हो रही है.

पहले पति फिर बॉयफ्रेंड और फिर अधेड़ उम्र के व्यक्ति से बनाए संबंध और फिर..

रातभर संबंध बनाने के बाद सुबह किया ऐसा काम कि हैरान रह गई लड़की

7 साल की बच्ची से रेप और हत्या पर की जा रही है सार्वजनिक फांसी देने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -